scriptगुस्से में घोंट दिया पत्नी का गला और रातभर लाश के पास बैठकर बहाता रहा आंसू | After killing wife the husband crying sitting near corpse all night | Patrika News
ग्वालियर

गुस्से में घोंट दिया पत्नी का गला और रातभर लाश के पास बैठकर बहाता रहा आंसू

मकान मालिक की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी…

ग्वालियरMay 12, 2021 / 07:11 pm

Shailendra Sharma

dead.png

ग्वालियर. ग्वालियर (gwalior) में कोरोना कर्फ्यू (corona curfew) के बीच एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या (husband killed his wife)कर दी और रात भर (all night) पत्नी की लाश (wife deadbody) के पास बैठकर आंसू बहाता (crying) रहा। घटना शहर के बहोड़ापुर थाना इलाके के रमजान नगर की है। सुबह जब मकान मालिक ने घर में लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार किया। आरोपी ने पत्नी की हत्या क्यों की इसके कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

ये भी पढ़ें- पत्नी की मौत की खबर सुन साइकिल से तय किया 130 किलोमीटर का सफर

 

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी
आरोपी का नाम हाकिम पाल है जो भिंड के गोरमी का रहने वाला है। करीब डेढ़ साल पहले हाकिम की शादी मुरैना की रहने वाली रचना पाल के साथ हुई थी। दोनों एक महीने पहले ही ग्वालियर में राहुल खान के मकान में किराए से रहते थे। बताया जा रहा है कि हाकिम गाड़ी चलाता है, शुरुआती तफ्तीश में ये भी बात सामने आई है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद हुआ करते थे जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि घरेलू विवाद के चलते ही आरोपी पति हाकिम ने पत्नी रचना की हत्या की है।

 

ये भी पढ़ें- गोद में मासूम और हाथ में ग्लूकोज की बॉटल थामे इलाज की आस में भटकती रही मां, देखें वीडियो

 

हत्या करने के बाद शव के पास बैठकर रोता रहा पति
घटना का पता उस वक्त चल जब मंगलवार की रात मकान मालिक राहुल ने देखा कि रचना पलंग पर पड़ी हुई है और उसके सिर के पास हाकिम बैठा हुआ रो रहा है। रचना की आंखे बाहर की तरफ निकली हुई थीं जिसे देखकर मकान मालिक हैरान रह गया और पुलिस को सूचना दी। फॉरेंसिंक एक्सपर्ट्स ने भी घटना स्थल का मुआयना किया है। रचना के चेहरे पर नाखून के निशान हैं जिसे देखकर ये अंदेशा लगाया जा रहा है कि आरोपी पति ने गला दबाकर उसकी हत्या की है। आरोपी पति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और पुलिस उससे हत्या का कारण जानने की कोशिश कर रही है।

देखें वीडियो- ‘मौत के सौदागरों’ पर शिकंजा कसने मैदान में उतरी एसआईटी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x818kld

Home / Gwalior / गुस्से में घोंट दिया पत्नी का गला और रातभर लाश के पास बैठकर बहाता रहा आंसू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो