scriptएटीएम कार्ड बदला, खाते से 3 बार में 25 हजार चुराए | ATM card changed, stole 25 thousand | Patrika News
ग्वालियर

एटीएम कार्ड बदला, खाते से 3 बार में 25 हजार चुराए

बातों में उलझा कर आखों के सामने बदल दिया कार्ड

ग्वालियरJul 05, 2022 / 03:53 pm

Puneet Shriwastav

ग्वालियर। पीडब्ल्यूडी के रिटायर्ड कर्मचारी के खाते से बदमाश 25 हजार रू चुरा ले गया। उसने उनकी आखों के सामने एटीएम कार्ड बदल दिया। फिर उनके खाते से तीन बार में पैसा निकाल लिया। उनके साथ घटना दिन दहाड़े एटीएम के अंदर हुई। उसके सीसीटीवी में बदमाश ठगी करता दिखा है।

पंजाब नेशनल बैंक के तानसेन नगर एटीएम में घुसकर बदमाश ने सोवरन खरे 61 के खाते में जमा 25 हजार रू चुरा लिया। खरे भी तानसेन नगर में रहते हैं। पीडब्ल्यूडी से रिटायर हैं। सोमवार दोपहर 1 बजे करीब एटीएम में पैसा निकालने आए थे।
उनसे पहले बदमाश एटीएम में मौजूद था। उसने खरे को देखकर उसने कहा पहले आप विड्राल कर लो। उसकी हमदर्दी को खरे समझ नहीं पाए। उसकी नजरों के सामने ही ट्रांजिक्शन किया। कार्ड को मशीन में लगाकर कोड एंटर किया तो बदमाश ने देख लिया। इसी दौरान उसने खरे को बातों में लगाया। उनकी नजर बचाकर मशीन से उनका कार्ड निकाल लिया, दूसरा कार्ड उसमें लगा दिया।
कई बार कोशिश पर पैसा नहीं मिला, बैंक आए पैसा चोरी
सोवरन खरे ने पुलिस को बताया कई बार कोशिश के बाद पैसा नहीं निकला तो उन्होंने कार्ड चैक किया। मशीन में दूसरा कार्ड लगा दिखा तो वह बाजू में बैंक में शिकायत करने आए तब मोबाइल पर तीन बार में 25 हजार रू निकलने के मैसेज आए।
साफी बांध कर आया बदमाश
ग्वालियर थाना एसआई बलवीर सिंह मावई ने बताया एटीएम के सीसीटीवी में बदमाश पैसा चुराता दिखा है। उसने पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर साफी बांध रखी थी। एटीएम के बाहर और बाजार में लगे सीसीटीवी से उसके आने जाने का रास्ता ट्रैक किया जा रहा है।

Home / Gwalior / एटीएम कार्ड बदला, खाते से 3 बार में 25 हजार चुराए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो