49 रन पर आउट हुआ बल्लेबाज, गुस्से में कैच पकड़ने वाले फील्डर के सिर पर किये बेट से कई वार, 24 घंटे से बेहोश

क्या किसी खेल को लेकर कोई इतना गंभीर हो सकता है, कि जीत हासिल न होने पर प्रतिद्वंदी खिलाड़ियों की जान लेने पर उतारू हो जाए?

By: Faiz

Updated: 04 Apr 2021, 05:42 PM IST

ग्वालियर/ क्या किसी खेल को लेकर कोई इतना गंभीर हो सकता है, कि जीत हासिल न होने पर प्रतिद्वंदी खिलाड़ियों की जान लेने पर उतारू हो जाए? मध्य प्रदेश के ग्वालियर में क्रिकेट मैच के दौरान बल्लेबाज को फील्डर द्वारा कैच पकड़ना इतना ना गवार गुजरा कि, बल्लेबाज ने फील्डर के सिर पर बैट से कई हमले कर दिये। बताया जा रहा है कि, बल्लेबाज तेजी से खेलते हुए अपने अर्ध शतक की और बढ़ रहा था, लेकिन उसके 49 रन ही बने थे कि, वो कैच आउट हो गया। फील्डर द्वारा केच होने पर आपा खो बैठे बल्लेबाज ने फील्डर के सिर पर बल्ले ले हमला कर दिया, जिससे फील्डर बेहोश होकर गिर पड़ा। घटना शनिवार की है और 24 घंटे बीत जाने के बाद भी फील्डर को होश नहीं आया। डॉक्टरों के मुताबिक, उसकी जान खतरे में है।

 

पढ़ें ये खास खबर- महाराष्ट्र के बाद अब छत्तीसगढ़ से लगी सीमाएं सील, CM ने कहा- जरूरत पड़ने पर लॉकडाउन भी लगेगा


हमलावर पर FIR दर्ज

आपको बता दें कि, घटना शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे की है, शहर के मेला ग्राउंड में कुछ युवा क्रिकेट मैच खेलने के दौरान हुआ। घटना के बाद हमलावर मैदान से भाग निकला। मौके पर मौजूद घायल का भाई उसे अस्पताल लेकर पहुंचा। रविवार को घायल के भाई द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद मामला सामने आया। पुलिस द्वारा घायल के भाई की शिकायत पर हमलावर के खिलाफ हत्या के प्रयास करने का मामला दर्ज कर लिया है।


घायल के भाई ने दर्ज कराई शिकायत

शहर के भितरवार इलाके में रहने वाले विवेक पाराशर द्वारा पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, शनिवार की सुबह उसका 23 वर्षीय भाई सचिन उर्फ सतेन्द्र पाराशर क्रिकेट खेलने गया था। दोपहर 12 बजे तक जब वह नहीं लौटा तो विवेक सचिन को देखने पहुंचा। जिस समय वह वहां पहुंचे तो उसका भाई मैच खेल रहा था। इसी समय संजय पालिया बल्लेबाजी कर रहा था। वो 49 रन पर खेल रहा था। तभी सचिन ने उसका कैच पकड़ लिया। इसपर आरोपी को इतना गुस्सा आया कि, उसने सचिन को गालियां देनी शुर कर दीं। सचिन द्वारा जिसका विरोध करने पर संजय ने उसके सिर पर बेट से हमला कर दिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- डकैती का खुलासा : सोना, चांदी, हजारों रुपये और हथियार के साथ पुलिस ने 5 डकैतों को दबोचा


जिंदगी की जंग लड़ रहा है सचिन

 

news

विवेक पाराशर के मुताबिक, आरोपी संजय खेल-खेल में हत्या करने पर उतारू हो गया। उसने सचिन के सिर में बैट से इतने वार किये, कि सचिन मौके पर ही बेहोश हो गया। जब तक उसे बचाने के लिये भाई बीच मैदान तक पहुंचा तब तक हमलावर वहां से भाग निकला। सचिन के सिर से खून बह रहा था। गंभीर हालत में उसे शहर के जय आरोग्य अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे ICU में भर्ती कर लिया, जहां अब भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की सूचना गोला का मंदिर पुलिस को दी गई। रविवार को पुलिस ने हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।

पत्रिका की खबर का असर ,नेता का कॉप्लेक्स जमींदोज - Video

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned