scriptप्यार में मिला धोखा, बॉयफ्रेंड बोला मर जाओ तो किले से कूद गई आकृति | Patrika News
ग्वालियर

प्यार में मिला धोखा, बॉयफ्रेंड बोला मर जाओ तो किले से कूद गई आकृति

ग्वालियर के किले से कूदने वाली छात्रा आकृति की मौत का राज खुला,पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार…

ग्वालियरApr 19, 2024 / 04:37 pm

Shailendra Sharma

law student akrati suicide
ग्वालियर में दो दिन पहले 15 अप्रैल की शाम किले से कूदने वाली लॉ की छात्रा आकृति की मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने आकृति के बॉयफ्रेंड आदित्य शर्मा पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। प्यार में मिले धोखे और झगड़े के दौरान बॉयफ्रेंड आदित्य ने आकृति से कहा था कि मर जाओ और इसी के बाद आकृति ने किले से छलांग लगा दी थी। बता दें कि आकृति के पिता केन्द्रीय गृहमंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी हैं।

प्यार में मिला धोखा


पुलिस की तफ्तीश में पता चला है कि आकृति भदौरिया और आदित्य शर्मा एक दूसरे को करीब 3 साल से जानते थे और उनके बीच प्रेम प्रसंग था। दोनों एक दूसरे के पड़ोसी भी हैं । पुलिस ने जब क्राइम सीन क्रिएट किया तो उसके दोस्त रोहित और नितिन ने बताया घटना वाले दिन आकृति यहीं पर खड़ी थी और उसका आदित्य से काफी झगड़ा भी हुआ था। आकृति सुसाइड करने की धमकी आदित्य को दे रही थी और इसी दौरान आदित्य ने आकृति से कहा कि मर जाओ तो उसने छलांग लगा दी।

6 मार्च को दूसरी लड़की से की शादी


पुलिस के मुताबिक आदित्य ने आकृति से शादी का वादा किया था लेकिन पिछले महीने ही आदित्य ने दूसरी युवती से शादी कर ली। आदित्य की शादी का पता चलते ही आकृति परेशान हो गई और जब आदित्य से बात की तो आदित्य उसे प्रताड़ित करने लगा। पुलिस ने आदित्य पर धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब यह जानकारी जुटा रही है कि किले पर आकृति खुद पहुंची या उसे फोन करके बुलाया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो