scriptVIDEO : भाजपा ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर कमलनाथ सरकार के खिलाफ की नारेबाजी | bjp protest against congress government in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

VIDEO : भाजपा ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर कमलनाथ सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

ग्वालियर चंबल संभाग के सभी जिलों में सड़कों पर उतरे भाजपा कार्यकर्ता

ग्वालियरJan 24, 2020 / 05:00 pm

monu sahu

bjp protest against congress government in gwalior

VIDEO : भाजपा ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर कमलनाथ सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

ग्वालियर। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार भूमाफियाओं के नाम पर गरीबो, गुमठी, हाथ ठेला वालो पर अतिक्रमण की कार्रवाई करने में लगी हुई है। जिसे भाजपा किसी भी कीमत पर बर्दाशत नहीं करेगी। राजगढ़ कलेक्टर द्वारा भाजपा कार्यकर्ता कि पिटाई के विऱोध में प्रदेशभर के साथ ग्वालियर चंबल संभाग में शुक्रवार को कलेक्ट्रेट का घेराव कऱ कमलनाथ सरकार के खि़लाफ़ भाजपा ने जमकर नारेबाज़ी की और विरोध जताते हुए कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।
भाजपा में जाने पर दिग्गज विधायक बोले, मैं कांग्रेस पार्टी का ऋणी हूं और अंतिम सांस तक रहूंगा

ग्वालियर में सांसद विवेक शेजवलकर सहित अन्य भाजपा नेताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अधिकारियों को ज्ञापन दिया। वहीं दतिया में संभागीय संगठन मंत्री केशव सिंह भदौरिया ने प्रशासन में बैठे अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि समय किसी का नहीं होता हैं, आज कांग्रेस कि सरकार हैं इसलिए आप सरकार के इशारों पर एक संवैधानिक पद पर बैठे अधिकारी ने शांतिपूर्ण तरीक़े से आंदोलन कऱ रहें हमारे कार्यकर्ता को पीटा। जिसकी हम घोर निंदा करते हैं।
भाजपा नेता पर मामला दर्ज, दिग्गज नेता जयभान सिंह पवैया से है खास नाता

bjp protest against congress government in gwalior
कलेक्ट्रेट का घेराव कर की नारेबाजी
संभागीय संगठन मंत्री केशव सिंह भदौरिया,भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष सुरेंद्र बिधौलिया युवा भाजपा नेता डॉ सुकर्ण मिश्रा के नेतृत्व में प्रदेश की कमलनाथ सरकार कि भू माफियाओं पर दिख़ाबे क़े लिए कार्रवाई कऱ रहें हैं। इनका असली अतिक्रमण हटाओं गऱीबो छोटे व्यापारियों गुमठी वालों हाथ ठेले वालों पर कार्रवाई की जा रही हैं। सरकार गऱीबी हटाने के बजाए गरीबों को ही हटाने लगी हैं एवं प्रदेश के किसान व्यापारी युवा और अतिथि शिक्षक अतिथि विद्वानों के साथ की गई वादाखिलाफी के विरोध में भारतीय जनता पार्टी दतिया के कार्यकर्ताओं ने अशनई रामलला मंदिर पर एकत्रित हुए और सभी भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने पैदल चलकर न्यू कलेक्ट्रेट पहुंचे और कलेक्ट्रेट का घेराव कर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की एवं कमलनाथ सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि आपने जो वादे किए थे वह पूरे करें। दमनकारी नीति ना अपनाए अन्यथा भारतीय जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर प्रदेश की निकम्मी कांग्रेस सरकार का विरोध करेगा।

Home / Gwalior / VIDEO : भाजपा ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर कमलनाथ सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो