scriptप्राइवेट पार्ट काटकर ले गए और हाइवे किनारे फेंक दी युवक की लाश | body found on highway killers took away the private part | Patrika News
ग्वालियर

प्राइवेट पार्ट काटकर ले गए और हाइवे किनारे फेंक दी युवक की लाश

अवैध संबंध या प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की आशंका…नहीं हो पाई मृतक की शिनाख्त..

ग्वालियरAug 05, 2021 / 05:05 pm

Shailendra Sharma

gwl_murder_new.jpg

,,

ग्वालियर. ग्वालियर में एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना भरथरी गांव के पास की है जहां हाइवे के किनारे एक युवक की क्षत विक्षत लाश बरामद हुई है। शव के गले में रस्सी का फंदा बंधा हुआ है जिससे आशंका जताई जा रही है कि गला घोंटकर युवक की हत्या की गई है। आरोपी युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर अपने साथ ले गए जिसके चलते ये भी संभावना जताई जा रही है कि अवैध संबंधों या प्रेम प्रसंग के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

ये भी पढ़ें- जंगल में पेड़ से लटकी मिली 12 साल की बच्ची की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

 

हत्या कर हाइवे किनारे फेंका शव
गुरुवार सुबह ग्वालियर की आंतरी थाना पुलिस को भरथरी गांव के पास पुलिया किनारे हाइवे पर युवक की लाश मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश शुरु की। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है और न ही आरोपियों का कोई सुराग अभी तक पुलिस के हाथ लगा है। पुलिस के मुताबिक युवक का शव करीब 2 दिन पुराना है और बारिश के कारण काफी खराब हालत में था। शव के गले में रस्सी का फंदा बंधा हुआ है जिससे आशंका है कि गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है। इतना ही नहीं शव का प्राइवेट पार्ट भी काटा गया है जिससे संभावना है कि अवैध संबंधों या प्रेम प्रसंग के कारण इस वारदात को अंजाम दिया है। फॉरेंसिंक एक्सपर्ट्स ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है और आरोपियों का सुराग लगाने में जुटी हुई है। मृतक की उम्र करीब 22 से 25 साल के बीच होने का अनुमान है और उसने फौजी पैटर्न की टी शर्ट व काले रंग का पेंट पहना हुआ है। पुलिस आसपास के पुलिस स्टेशन से गुमशुदा हुए लोगों के रिकॉर्ड्स खंगालकर मृतक की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है।

देखें वीडियो- पार्क में प्रेमिका ने प्रेमी को चप्पल से पीटा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x832ln5
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो