scriptजंगल में पेड़ से लटकी मिली 12 साल की बच्ची की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका | body of 12 year old girl found hanging from tree in forest | Patrika News
विदिशा

जंगल में पेड़ से लटकी मिली 12 साल की बच्ची की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

मां के पीछे-पीछे जंगल जाने निकली थी बच्ची…रेप के बाद हत्या की आशंका…पुलिस जांच में जुटी

विदिशाAug 04, 2021 / 08:23 pm

Shailendra Sharma

rape_murer.jpg

विदिशा. मध्यप्रदेश के विदिशा में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। घटना विदिशा जिला मुख्यालय से करीब 55 किमी. दूर की है जहां एक 12 साल की बच्ची की लाश जंगल में फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। घटनास्थल और शव को देखकर इस बात की आशंका जताई जा रही है कि रेप करने के बाद बच्ची की हत्या की गई है और उसके शव को पेड़ पर लटकाया गया है। पुलिस ने इस संबंध में गांव के ही एक युवक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है।

 

ये भी पढ़ें- रिश्वत नहीं मिली तो पटवारी ने लूटी महिला की इज्जत, जानिए पूरा मामला

 

बच्ची के हाथ बांधकर फांसी पर लटकाया शव
बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया है कि बच्ची मां के पीछे-पीछे जंगल जाने की बात कहकर गई थी। उन्हें लगा कि वो मां के साथ जंगल चली गई है। लेकिन इस बात की जानकारी मां को नहीं थी कि बेटी उसके पीछे-पीछे जंगल आ रही है। बाद में जब मां जंगल से लौटकर घर आई तो पिता ने बेटी के बारे में पूछा जिस पर उसने जानकारी न होने की बात कही। इसके बाद ग्रामीणों के साथ मिलकर मां-पिता जंगल में बच्ची की तलाश में निकले तो उन्हें एक पेड़ पर बच्ची की लाश मिली। जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची। बच्ची के दोनों हाथ बंधे हुए थे और उसे दुपट्टे से पेड़ से लटकाया गया है।

 

ये भी पढ़ें- रेप के बाद आपत्तिजनक फोटो खींचकर ब्लैकमेलिंग, व्यापारी की बेटी से ऐठें 3 करोड़

 

रेप के बाद हत्या की आशंका
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई। बताया जा रहा है कि पुलिस को शक है कि रेप के बाद बच्ची की हत्या की गई है। पुलिस ने गांव के ही एक युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में भी लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही बच्ची की हत्या के कारणों का सही पता चल पाएगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

देखें वीडियो- प्रेमिका ने प्रेमी को चप्पल से पीटा 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x832ln5

Hindi News/ Vidisha / जंगल में पेड़ से लटकी मिली 12 साल की बच्ची की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो