scriptbody of 12 year old girl found hanging from tree in forest | जंगल में पेड़ से लटकी मिली 12 साल की बच्ची की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका | Patrika News

जंगल में पेड़ से लटकी मिली 12 साल की बच्ची की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

मां के पीछे-पीछे जंगल जाने निकली थी बच्ची...रेप के बाद हत्या की आशंका...पुलिस जांच में जुटी

विदिशा

Published: August 04, 2021 08:23:30 pm

विदिशा. मध्यप्रदेश के विदिशा में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। घटना विदिशा जिला मुख्यालय से करीब 55 किमी. दूर की है जहां एक 12 साल की बच्ची की लाश जंगल में फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। घटनास्थल और शव को देखकर इस बात की आशंका जताई जा रही है कि रेप करने के बाद बच्ची की हत्या की गई है और उसके शव को पेड़ पर लटकाया गया है। पुलिस ने इस संबंध में गांव के ही एक युवक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है।

rape_murer.jpg

ये भी पढ़ें- रिश्वत नहीं मिली तो पटवारी ने लूटी महिला की इज्जत, जानिए पूरा मामला

बच्ची के हाथ बांधकर फांसी पर लटकाया शव
बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया है कि बच्ची मां के पीछे-पीछे जंगल जाने की बात कहकर गई थी। उन्हें लगा कि वो मां के साथ जंगल चली गई है। लेकिन इस बात की जानकारी मां को नहीं थी कि बेटी उसके पीछे-पीछे जंगल आ रही है। बाद में जब मां जंगल से लौटकर घर आई तो पिता ने बेटी के बारे में पूछा जिस पर उसने जानकारी न होने की बात कही। इसके बाद ग्रामीणों के साथ मिलकर मां-पिता जंगल में बच्ची की तलाश में निकले तो उन्हें एक पेड़ पर बच्ची की लाश मिली। जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची। बच्ची के दोनों हाथ बंधे हुए थे और उसे दुपट्टे से पेड़ से लटकाया गया है।

ये भी पढ़ें- रेप के बाद आपत्तिजनक फोटो खींचकर ब्लैकमेलिंग, व्यापारी की बेटी से ऐठें 3 करोड़

रेप के बाद हत्या की आशंका
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई। बताया जा रहा है कि पुलिस को शक है कि रेप के बाद बच्ची की हत्या की गई है। पुलिस ने गांव के ही एक युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में भी लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही बच्ची की हत्या के कारणों का सही पता चल पाएगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

देखें वीडियो- प्रेमिका ने प्रेमी को चप्पल से पीटा 

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: ITBP के जवानों ने -40 डिग्री टेम्प्रेचर में मनाया गणतंत्र दिवस, 15 हजार फीट की ऊंचाई पर लहराया तिरंगाRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदRepulic Day 2022: जानिए क्या है इस बार गणतंत्र दिवस की थीमस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयअप्राकृतिक संबंध बनाने से इंकार करने पर मासूम की हत्या, 20 साल के दरिंदे ने मुरुम में दबा दिया था शवRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर इस बार परंपराओं में बदलाव, जानिए परेड में आपको पहली बार कौन सी चीजें दिखेंगीपद्मश्री दुर्गाबाई ने खर्च चलाने घरों में किया झाड़ू-पोंछा, लॉकडाउन में लेना पड़ा कर्ज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.