scriptदेवर ने भाभी को मारी गोली, तड़पते- तड़पते तोड़ दिया दम | Brother-in-law shot bhabhi dead in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

देवर ने भाभी को मारी गोली, तड़पते- तड़पते तोड़ दिया दम

12 सितंबर को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती अपने साले को देखने के लिए गया था महिला का पति

ग्वालियरSep 16, 2019 / 04:25 pm

monu sahu

Brother-in-law shot bhabhi dead in gwalior

देवर ने भाभी को मारी गोली, तडफ़ते तडफ़ते तोड़ दिया दम

ग्वालियर। देहात थाना क्षेत्र के जवाहरपुरा इलाके में एक 35 वर्षीय महिला की उसके ही देवर ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात सुबह करीब 7:15 बजे की है। वारदात के वक्त मृतका अपनी बीमार सास के पैर दबा रही थी। आरोपी देवर कट्टा लहराता हुआ फरार हो गया। मृतका के ससुर रामबरन सिंह यादव ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्रवधू सीमा कुछ समय से बीमार चल रही अपनी सास के पैर दबा रही थी। जबकि वह पड़ौस में ही स्थित एक किराने की दुकान से नमकीन का पैकेट लेने गया था।
यह भी पढ़ें

एमपी के इस जिले में बाढ़ से हालात खराब, सेना बुलाई और हाई अलर्ट भी जारी



इसी दौरान उसके छोटे बेटे प्रवीण उर्फ टिल्लू यादव (30) ने सीमा को कट्टे से गोली मार दी। सिर में गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल हुई सीमा को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे जेएएच ग्वालियर के लिए रैफर किया गया था। ग्वालियर पहुंचने से पूर्व रास्ते में ही सीमा ने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

चंबल नदी फिर से खतरे पर, 89 गांवों में हाई अलर्ट, यहां पढ़ें गांव के नाम



उधर वारदात के बाद मोहल्ले में कट्टा लहराता हुआ आरोपी प्रवीण उर्फ टिल्लू फरार हो गया। मृतका के ससुर रामबरन सिंह यादव के अनुसार सीमा का पति दिनेश सिंह यादव 12 सितंबर को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती अपने साले को देखने के लिए गया था जो रविवार शाम तक घर लौटने वाला था।
यह भी पढ़ें

पुलिस आरक्षक बोला क्या फायदा इस वर्दी का, जा रहा हूं या तो मर कर लौटूंगा, या मार कर



उसे क्या पता था कि उसके घर लौटने से पहले ही उसके बच्चों के सिर से मां का साया हमेशा के लिए उठ जाएगा। सीमा अपने पीछे एक साल के मासूम बेटे के अलावा तीन वर्षीय बेटी को भी बिलखता छोड़ गई है। थाना प्रभारी देहात सीपीएस चौहान ने बताया कि मामले की जांच शुरू की गई है साथ ही आरोपी को गिरफ्तार किए जाने के लिए टीम भी बनाई जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि आखिर युवक ने हत्या जैसी वारदात को अंजाम क्यों दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो