scriptप्रेमिका की शादी के बाद भी प्रेमी उससे करता था बात, दुल्हन के पति ने प्रेमी के साथ पी शराब: खुल गए कई राज | cause of the love affair was murder of the young man | Patrika News
ग्वालियर

प्रेमिका की शादी के बाद भी प्रेमी उससे करता था बात, दुल्हन के पति ने प्रेमी के साथ पी शराब: खुल गए कई राज

शादी के बाद भी प्रेमिका के साथ युवक का मेल-मिलाप था।
प्रेमिका के पति ने युवक को शराब पीने का न्योता दिया और पहाड़ी पर ले गया था।

ग्वालियरJul 10, 2019 / 01:20 pm

Pawan Tiwari

 love affair

प्रेमिका की शादी के बाद भी प्रेमी उससे करता था बात, दुल्हन के पति ने प्रेमी के साथ पी शराब: खुल गए कई राज

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर में वेल्डिंग कारोबारी की हत्या का खुलासा हो गया है। मुबारक की कत्ल कल्लू उर्फ समीर और उसके जीजा सलमान ने किया था। दोनों ने मंगलवार को कोर्ट के सामने सरेंडर कर दिया। दोनों ने पुलिस के सामने हत्या के कारणों का खुलासा भी किया है। पुलिस के अनुसार, प्रेम प्रसंग के कारण युवक की हत्या की गई है। मामले में और कौन-कौन शामिल है इसकी भी तलाश की जा रही है।
प्रेमिका से नहीं खत्म कर रहा था मेल-जोल
समीर की बहन से मुबारक के प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लेकिन समीर के बहन की शादी सलमान से हो गई थी इसके बाद भी मुबारक ने उससे मेलजेल खत्म नहीं किया था। जिस कारण से समीर और सलमान परेशान रहते थे।
जीजा-साले ने रची हत्या की साजिश
मुबारक से परेशान होकर जीजा साले ने उसके हत्या की साजिश रची। मुबारक उसी मोहल्ले में रहता था जहां समीर और सलमान रहते थे। इस कारण से वो उसके पूरे दिन गतिविधियों पर नजर रखते थे। पुलिस के अनुसार, शाम को पता चला की शाम को मुबारक अपन भाई के साथ होटल गया है। रात करीब 9 बजे जब मुबारक लौटा तो समीर और सलमान ने उसे शराब पीने का ऑफर दिया और उसे कलारी ले गए। वहां शराब पीने के बाद दोनों उसे रक्कस की पहाड़ी ले गए और वहां भी शराब पिलाई और इस दौरान सलमान ने मुबारक से उससे और उसकी पत्नी के बारे में बात की। इस दौरान दोनों ने मिलकर मुबारक की हत्या कर दी और पत्थर से उसका सिर कुचल दिया।
सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है पुलिस
पुलिस का कहना है कि मुबारक की हत्या में और कौन शामिल है इसे पता लगाने के लिए यातायाक नगर की कलारी पर लगे सीसीटीवी के फुटेज निकलवाए जा रहे हैं यहां जीजा साले मुबारक को शराब पिलाने लाए थे। इसके अलावा मुबारक को और कहां ले जाया गया है इसके फुटेज तलाशे जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो