scriptविरोध प्रदर्शन: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने निकाली पदयात्रा | congress protest over inflation | Patrika News
ग्वालियर

विरोध प्रदर्शन: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने निकाली पदयात्रा

सोमवार को महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने पदयात्रा कर लोगों से वादा खिलाफी करने वाली सरकार को सबक सिखाने की अपील की।

ग्वालियरOct 12, 2015 / 06:51 pm

ग्वालियर ऑनलाइन

congress protest over inflation

congress protest over inflation

ग्वालियर। देश में बढ़ रही महंगाई, हर रोज किसानों द्वारा की जा रही आत्महत्याओं के बाद भी केंद्र व प्रदेश सरकार कोई कदम नहीं उठा रहा है। इससे किसानों का ही नहीं, आम आदमी का भी सरकार से विश्वास समाप्त हो गया है। यह कहना है कांग्रेस नेताओं का।

सोमवार को महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने पदयात्रा कर लोगों से वादा खिलाफी करने वाली सरकार को सबक सिखाने की अपील की। पदयात्रा मानसिक आरोग्यशाला से प्रारंभ होकर उरवाई गेट होती हुई बहोडापुर पहुंचीद । पदयात्रा में क्षेत्र के कांग्रेस नेता तथा पदाधिकारी व सदस्य शामिल हुए।

जिलाध्यक्ष डॉ. दर्शन सिंह, पूर्व विधायक प्रद्युम्न सिंह के नेतृत्व में निकाली गई पदयात्रा में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश और केन्द्र सरकार के खिलाफ नारे लगाए। जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री विदेश यात्रओं में व्यस्त हैं और देश में किसान मर रहे हैं।

 महंगाई ने आम आदमी की थाली से दाल गायब कर दी है। पहले सरकार प्याज खा गई अब दाल पी गई है। पूर्व विधायक प्रद्युम्न सिंह ने कहा कि 24 घंटे बिजली देने के वादे के साथ आई प्रदेश सरकार बिजली तो दे नहीं रही है आंकलित खपत के बिल लोगों को दे रही है। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया है। आम आदमी महंगाई से कराह रहा है।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि अच्छे दिन नहीं कांग्रेस के सरकार के दिन ही लौटा दे जिसमें लोगों को दाल रोटी तो नसीब होती थी। अब तो वह भी नहीं मुश्किल हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो