scriptअपनी ही सरकार के खिलाफ बोले कांग्रेसी, ऐसे तो कांग्रेस फिर से गर्त में चली जाएगी, जानिए | congress worker big statement on congress government | Patrika News
ग्वालियर

अपनी ही सरकार के खिलाफ बोले कांग्रेसी, ऐसे तो कांग्रेस फिर से गर्त में चली जाएगी, जानिए

मोतीकुंज के हॉल में आयोजित संवाद कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री सिंधिया से की शिकायत

ग्वालियरOct 14, 2019 / 06:55 pm

monu sahu

congress worker big statement on congress government

अपनी ही सरकार के खिलाफ बोले कांग्रेसी, ऐसे तो कांग्रेस फिर से गर्त में चली जाएगी, जानिए

ग्वालियर। कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया इस समय प्रदेश के चंबल संभाग के दौरे पर चल रहे हैं। जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह का महौल बना हुआ है। वहीं कांग्रेसी कार्यकर्ता कह रहे है कि सरकार हमारी, नेता हमारे, फिर भी कार्यकर्ताओं की सुनवाई नहीं हो रही है। सरकार सिर्फ मंत्री और विधायक तक सीमित रह गई है। ऐसे में तो कांग्रेस फिर से गर्त में चली जाएगी। इस तरह की शिकायत मोतीकुंज के हॉल में आयोजित संवाद कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया से की। वहीं कराहल में वरिष्ठ कांग्रेसी राजकुमार गुप्ता ने कहा कि प्रभारी मंत्री संगठन और कार्यकर्ताओं का कोई काम नहीं करते।
यह भी पढ़ें

तीन बच्चों की मां का भतीजे पर आया दिल, एक होने के लिए प्रेमी से मिलकर खेला खुनी खेल

किसी काम के लिए बोलो, तो वह कहते हैं कि विधायक सीताराम आदिवासी के पास जाओ। आप ही बताओ हम क्या करें। सिंधिया यह शिकायत सुनकर बोले कौन हैं प्रभारी मंत्री, तब पूर्व विधायक रामनिवास रावत ने कहा लाखन सिंह यादव, तो सिंधिया मुस्कुराकर बोले में बात करता हूं। सिंधिया दोपहर 2.30 बजे शहर के मोतीकुंज मैरिज गार्डन पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस के ब्लॉक, मंडल व सेक्टर, जिला व जनपद के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से उनकी पीड़ा जानी। मोतीकुंज के हॉल में करीब एक सैंकड़ा से अधिक कार्यकर्ताओं ने सिंधिया के सामने अपना दुखड़ा रोया।
यह भी पढ़ें

दंबगों ने कोचिंग में घुसकर छात्र को लाठियों से पीटा, स्टूटेंडस में दहशत

कार्यकर्ता रामनिवास ने कहा कि हमारी सरकार में कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इससे तो भाजपा सरकार में ही काम हो जाया करते थे। सिंधिया मुस्लिम समाज की समस्याएं सुनने भी पहुंचे। इस दौरान एक-एक कर मुस्लिम समाज के लोगों ने समस्याएं बताई। इस अवसर पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष बृजराज सिंह चौहान, ब्लॉक अध्यक्ष श्योपुर मोहम्मद साविर, ब्लॉक अध्यक्ष बड़ौदा प्रमोद पारिक, ब्लॉक अध्यक्ष ढोढर नारायण गोयल, ब्लॉक अध्यक्ष प्रेमसर कुलवंत सिंह, जुगल बसंल, जिला अध्यक्ष सरपंच प्रतिनिधि भीम जाट, अब्दुल हमीद, दीनबंधु मीणा, बीपी सिंह मीणा, दुर्गेश नंदनी आदि मौजूद थीं।
यह भी पढ़ें

VIDEO : 200 रुपए के विवाद पर युवक को चाकू मारा



सिंधिया ने कलेक्टर से की चर्चा
कांग्रेस जिलाध्यक्ष बृजराज सिंह चौहान के घर पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कलेक्टर बसंत कुर्रे से शहर विकास व कार्यकर्ता संवाद के दौरान सामने आई समस्याओं पर चर्चा की। सिंधिया ने कलेक्टर कुर्रे से कहा कि अतिवृष्टि से नष्ट हुई फसल का सर्वे कराकर पीडि़त किसानों को मुजावजा दिलाया जाए। इसके साथ ही कराहल नगर पंचायत बनाने के लिए प्रस्ताव तैयार करें। सिंधिया ने कहा कि जिला अस्पताल की व्यवस्थाएं दुरस्त कराने के साथ विजयपुर अस्पताल में एक्सरे मशीन व अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं।
यह भी पढ़ें

video : दवाई लेने जा रही युवती को डंपर ने रौंदा, देखें वीडियो



पोस्टर वार पर बोले सिंधिया कोई जानकारी नहीं
भिण्ड में लगे एक विवादित पोस्टर के सवाल पर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पोस्टर लगने संबंधी कोई जानकारी उन्हें नहीं है। अपनी ही सरकार को घेरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में अभिव्यक्ति की स्वतत्रंता रोकी नहीं जा सकती। सिंधिया ने कहा कि मैं जानता हूं कि आप मुझसे कुछ बुलवाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान मैंने कहा था कि संवाद से समस्याओं का हल होता है, इसलिए कार्यकर्ता और आमजन से संवाद करने के लिए आया हूं। मैं चाहता हूं कि हर साल इस तरह का संवाद होता रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो