scriptनशे का डोज खत्म हो गया तो अस्पताल से भागा कोरोना पॉजीटिव, दस घंटे बाद लौटा | Corona Positive ran away from the hospital when the drug dose ended, r | Patrika News
ग्वालियर

नशे का डोज खत्म हो गया तो अस्पताल से भागा कोरोना पॉजीटिव, दस घंटे बाद लौटा

मरीज का खुलासा- डोडा चूरा खत्म हो गया, दोस्त से चार दिन का डोज लेकर वापस आया

ग्वालियरJul 14, 2020 / 07:38 pm

prashant sharma

नशे का डोज खत्म हो गया तो अस्पताल से भागा कोरोना पॉजीटिव, दस घंटे बाद लौटा

नशे का डोज खत्म हो गया तो अस्पताल से भागा कोरोना पॉजीटिव, दस घंटे बाद लौटा

ग्वालियर. कोरोना पॉजिटिव मरीज अस्पताल की खिडक़ी कूदकर भाग गया, करीब 10 घंटे तक लापता रहा। उसकी तलाश में अस्पताल स्टाफ और पुलिस लगे रहे तमाम कोशिश के बाद उन्हें मरीज नहीं मिला। कुछ घंटे बाद खुद अस्पताल लौट आया। उसने राज खोला कि नशे की लत है दो दिन से अस्पताल में भर्ती होने की वजह से नशा नहीं मिला तो फरार हो गया था। अब डोज ले आया है तो कोरोना का इलाज कराने वापस आ गया, लेकिन शर्त भी रख रहा है उसके पास नशे का सिर्फ तीन दिन का डोज है। उसके बाद अस्पताल से उसे छुट्टी मिल जाए।
राज्य बीमा अस्पताल में पदस्थ ऑनलाइन डयूटी इंचार्ज उषा यादव ने बताया 10 जुलाई को संजय भदौरिया निवासी हजीरा को कोरोना पॉजिटिव होने पर ईएसआइ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। संजय मजदूरी करता हैं। दो दिन तक वह अस्पताल में रहे, लेकिन 12 जुलाई की सुबह 8 बजे से फरार होने की फिराक में थे। सुबह करीब 8:30 बजे संजय ने अस्पताल से भागने की कोशिश की, लेकिन स्टाफ और डयूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। दिनभर संजय पर नजर रखी तो वह बिस्तर पर ही रहा। रात करीब 8 बजे स्टाफ को चकमा देकर खिडक़ी से कूदकर भाग गया। देर रात तक उसे तलाशा जब नहीं मिला तो उसके फरार होने की जानकारी पड़ाव पुलिस को दी।
फरार और वापसी पर स्टाफ चुप
फरार कोरोना पॉजीटिव दूसरों के लिए खतरा साबित हो सकता है इस आशंका पर पुलिस और अस्पताल स्टाफ उसकी तलाश में लगा रहा है। संजय ने फरार होने के बाद अपना मोबाइल फोन भी बंद लिया। उसके घर पर टीम तलाशने पहुंची तो वह नहीं मिला, लेकिन सुबह करीब 6 बजे वापस लौट आया। इंचार्ज रेखा यादव यह नहीं बता पाई हैं कि संजय अस्पताल से क्यों भागा उनका कहना है कि यह तो मरीज ही बता सकता है वह क्यों फरार हुआ और क्यों वापस आ गया।
मरीज बोला- डोडा चूरा के बगैर नहीं रह सकता

अस्पताल वापस लौटे संजय से फोन पर बात की तो उसने पहले तो बोला कि वह भागा नहीं था 10 घंटे तक अस्पताल के बाथरूम में ही था। स्टाफ ने वहां तलाशा ही नहीं। फिर उसने खुलासा किया कि डोडा चूरा की लत है, दो दिन से अस्पताल में था। नशे के बिना चैन नहीं पड़ रहा था। शरीर भी काम नहीं कर रहा था तो खिडक़ी से निकल कर भाग गया। दोस्त ने चार दिन का इंतजाम करा दिया तो वापस आ गया। उसका कहना था कि तीन दिन से ज्यादा अस्पताल में नहीं रखा जाए। उसकी छुट्टी कर दी जाए। क्योंकि डोडा चूरा के बिना नहीं रह सकता है।

Home / Gwalior / नशे का डोज खत्म हो गया तो अस्पताल से भागा कोरोना पॉजीटिव, दस घंटे बाद लौटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो