scriptक्राइम ब्रांच ने पकड़ा 36 हजार रुपए से ज्यादा कीमत का गांजा, 3 आरोपी भी गिरफ्तार | Crime branch caught ganja worth more than 36 thousand rupees | Patrika News
ग्वालियर

क्राइम ब्रांच ने पकड़ा 36 हजार रुपए से ज्यादा कीमत का गांजा, 3 आरोपी भी गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच के उपनिरीक्षक पप्पू यादव ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी….

ग्वालियरSep 19, 2021 / 08:51 pm

Ashtha Awasthi

ग्वालियर। शहर व उसके आसपास नशे का सामान बेचने वालों के खिलाफ पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम पिछले चार दिनों से ताबड़-तोड़ कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में क्राइम ब्रांच की दो टीमों ने टेकनपुर और रानीपुरा से लोगों को साढ़े तीन किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। गांजे की कीमत 36 हजार रुपए से ज्यादा की बताई गई है।

क्राइम ब्रांच के उपनिरीक्षक पप्पू यादव ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि टेकनपुर में पुड़िया बनाकर गांजा बेचा जा रहा है। इस पर तत्काल बल के साथ मौके पर पहुंचे जहां दो लोगों को गांजा बेचते पाया गया। तलाशी के दौरान उसके पास से 2 किलो 400 ग्राम गांजा जब्त किया गया।

आरोपियों ने अपना नाम हरिनारायण पुत्र गुरु दयाल टेकनपुर और आत्माराम पुत्र दीन दयाल शर्मा निवासी पाटनकर का बाड़ा ग्वालियर बताया। दोनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया गया। इसी प्रकार रानीपुरा पुलिया के पास भी क्राइम ब्रांच की टीम ने प्रीतम जाटव पुत्र जीव लाल निवासी रानीपुरा को गांजा बेचते गिरफ्तार किया है। उसके पास से तलाशी में 1 किलो 200 ग्राम गांजा जब्त किया गया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x848ofn

Home / Gwalior / क्राइम ब्रांच ने पकड़ा 36 हजार रुपए से ज्यादा कीमत का गांजा, 3 आरोपी भी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो