scriptबेटियों ने दी मनमोहक प्रस्तुति | Daughters gave amazing presentation | Patrika News
ग्वालियर

बेटियों ने दी मनमोहक प्रस्तुति

ग्वालियर व्यापार मेले में बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था की ओर से आयोजित ईवनिंग अवार्ड में शुक्रवार को एकल गायन प्रतियोगिता का सेमीफायनल राउंड आयोजित किया गया।

ग्वालियरJun 15, 2019 / 07:32 pm

Avdhesh Shrivastava

Summer Night Fair

बेटियों ने दी मनमोहक प्रस्तुति

ग्वालियर . ग्वालियर व्यापार मेले में बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था की ओर से आयोजित ईवनिंग अवार्ड में शुक्रवार को एकल गायन प्रतियोगिता का सेमीफायनल राउंड आयोजित किया गया। इसमें लगभग 32 छात्राओं एवं 10 छात्रों ने मनमोहक प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि संजय धवन मौजूद थे एवं कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था अध्यक्ष डॉ.वन्दना भूपेन्द्र प्रेमी ने की। विशिष्ट अतिथि मधु शर्मा, शशि प्रभा शर्मा, हनी शर्मा, सरला शर्मा, उपस्थित थीं। निर्णायक के रूप में दानवीर कुशवाह ने जजमेंट किया। कार्यक्रम का संचालन भावना तोमर एवं आभार रेखा शर्मा ने व्यक्त किया।

आओ हुजूर तुमको सितारों में ले चलूं
भावनी ने आओ हुजूर तुमको सितारों में ले चालू…रोनित ने तेरे नैना बड़े दगा बाज रे पर खूब तालियां बटोरी तो …ललिता ने ये शमा-शमा है ये प्यार का….ऋषभ ने दिलका आलम में क्या बताऊँ तुझे…पर मनमोहक प्रस्तुति दी तो…पूजा शर्मा ने सलोने सजन पर तो..प्रगति में मोह मोह के धागे पर सभी का दिल जीत लिया….श्रेष्ठ निरंजन ने के दिल है मुश्किल गाने पर रोमांचक प्रस्तुति दी तो..निरिस्का जोहरी तेरे दिल की गलियों से में तो रोज निकलती हूंं। वही दिग्जया ने खोया खोया चांद…गाने पर प्रस्तुति दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो