scriptDever reached sister in law room at midnight and started making strange demands | आधी रात को भाभी के कमरे में पहुंचा देवर, करने लगा ऐसे कपड़े पहनने की डिमांड, जानें फिर क्या हुआ | Patrika News

आधी रात को भाभी के कमरे में पहुंचा देवर, करने लगा ऐसे कपड़े पहनने की डिमांड, जानें फिर क्या हुआ

locationग्वालियरPublished: Dec 12, 2023 10:46:20 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सनकी देवर भाभी के लिए नए कपड़े लेकर पहुंचा था और आधी रात को कमरे में जाकर भाभी से उन कपड़ों को पहनने के लिए जिद कर रहा था।

gwalior_news.jpg

ग्वालियर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक देवर आधी रात को अपनी भाभी के कमरे में घुस गया और फिर अजीब डिमांड करने लगा, भाभी ने जब देवर की डिमांड पूरी करने से मना किया तो देवर इस कदर बौखला गया कि भाभी की पिटाई कर दी। घर में हुई चीख पुकार सुनकर परिजन की नींद खुली और वो कमरे में पहुंचे तो देखा कि देवर भाभी को पीट रहा था। आरोपी देवर परिवार के लोगों को देखकर मौके से भाग गया।

आधी रात को भाभी से देवर ने की अजीब डिमांड
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के संजय नगर इलाके में रहने वाली 27 साल की एक विवाहिता ने अपने ही देवर के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित महिला का आरोप है कि 11 दिसंबर की रात करीब 12:30 बजे उसका देवर उसके पास आया। देवर नए कपड़े लेकर आया था और उसने नए कपड़े उसे दिए और जिद करने लगा कि नए कपड़े पहनकर अभी उसे दिखाओ। जब महिला ने ऐसा करने से मना किया और देवर को फटकारा तो देवर भड़क गया और उसके साथ मारपीट कर दी।

यह भी पढ़ें

मैडम जी ले रहीं थीं रिश्वत पहुंच गई लोकायुक्त की टीम



आरोपी देवर फरार, तलाश जारी
आरोपी देवर के मारपीट करने पर चीख रही भाभी की आवाज सुनकर जब तक परिवार व आसपड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तब तक आरोपी देवर भाग चुका था। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है और आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो