scriptओटीपी शेयर न करें, बेवजह लिंक को क्लिक करने से बचें | Do not share OTP, avoid clicking the link unnecessarily | Patrika News
ग्वालियर

ओटीपी शेयर न करें, बेवजह लिंक को क्लिक करने से बचें

जेसीआई ग्वालियर का कार्यक्रम

ग्वालियरSep 12, 2021 / 11:38 am

Mahesh Gupta

ओटीपी शेयर न करें, बेवजह लिंक को क्लिक करने से बचें

ओटीपी शेयर न करें, बेवजह लिंक को क्लिक करने से बचें

ग्वालियर.

इस समय ऑनलाइन बहुत फ्रॉड हो रहे हैं। इसकी गिरफ्त में पढ़े-लिखे लोग भी आ रहे हैं। यह ध्यान रखें कि आपके वॉट्सअप पर आई लिंक बेवजह क्लिक न करें और ओटीपी किसी को भी शेयर न करें। ऐसा करने से आप बड़ी घटना से बच सकते हैं। यह जानकारी ट्रेनर लिली शर्मा ने दी। मौका था जेसी वीक के अंतर्गत जेसीआई ग्वालियर की ओर से आयोजित सेमिनार का। इसमें संस्था की महिला सदस्यों को ऑनलाइन बैंकिंग में होने वाले फ्रॉड से बचाव की जानकारी दी गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता जेसीरेट विंग चेयरमैन राधिका विजयवर्गीय ने की।
महिला उद्यमी श्रद्धा का किया सम्मान
कार्यक्रम में महिला उद्यमी श्रद्धा खरे को सम्मानित किया गया। इन्होंने स्वयं के बलबूते पर अपने व्यापार को आगे बढ़ाया। इस अवसर पर कार्यक्रम की समन्वयक जेसीरेट नीलम जैन, प्रभारी उपाध्यक्ष, अमित अग्रवाल, कार्यक्रम संयोजक ट्विंकल अग्रवाल, प्रशांत विजयवर्गीय उपस्थित रहे। आभार सचिव देवांशी अग्रवाल ने व्यक्त किया।
बैडमिंटन टूर्नामेंट आज
जीवाजी क्लब में रविवार को शाम 4 से रात 8 बजे तक बैडमिंटन टूर्नामेंट होगा। इसमें क्लब के मेंबर्स तीन कैटेगरी में पार्टिसिपेट करेंगे।

Home / Gwalior / ओटीपी शेयर न करें, बेवजह लिंक को क्लिक करने से बचें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो