scriptगर्लफ्रेंड को जबरदस्ती खिलाईं गर्भपात की गोलियां, शादी से इंकार | Girlfriend forcibly fed abortion pills refused to marry | Patrika News
ग्वालियर

गर्लफ्रेंड को जबरदस्ती खिलाईं गर्भपात की गोलियां, शादी से इंकार

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती प्यार में बदली…शादी का वादा कर संबंध बनाए…अब शादी से मुकरा

ग्वालियरJul 02, 2022 / 07:52 pm

Shailendra Sharma

gwalior_news.jpg

ग्वालियर. एक बार फिर सोशल मीडिया से शुरु हुई लव स्टोरी थाने की दहलीज पर जा पहुंची। मामला ग्वालियर का है जहां एक युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ रेप करने और जबरन गर्भपात कराने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से युवती की पहचान करीब 6 महीने पहले सोशल मीडिया पर हुई थी और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई थी।

 

पहले दोस्ती..फिर प्यार…फिर शारीरिक संबंध
जानकारी के मुताबिक 22 साल की पीड़ित आकांक्षा (बदला हुआ नाम) युवती टीकमगढ़ जिले की रहने वाली है। जिसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि करीब 6 महीने पहले ग्वालियर में पढ़ाई करने के लिए आई थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुरेन्द्र गुर्जर से हुई थी, जिसके बाद उनके बीच चैटिंग होने लगी और नंबर एक्सचेंज हो गए। नंबर एक्सचेंज होने के बाद दोनों एक दूसरे से फोन पर बात करने लगे और उनमें प्यार हो गया। सुरेन्द्र ने एक उसे मिलने के लिए बुलाया और फिर शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब आकांक्षा ने विरोध किया तो सुरेन्द्र ने उसे शादी करने का भरोसा दिलाया था जिसके कारण आकांक्षा चुप रही लेकिन कुछ दिन बाद उसे पता चला कि वो प्रेग्नेंट हो गई है।

 

यह भी पढ़ें

बिजनेसमैन की बीवी ने पुलिस के सामने खोले बेडरूम के राज, पुलिस रह गई हैरान




जबरदस्ती खिलाईं गर्भपात की गोलियां
गर्भवती होने पर आकांक्षा (बदला हुआ नाम) ने तुरंत सुरेन्द्र को फोन किया और खुद के गर्भवती होने के बारे में बताया। सुरेन्द्र ने आकांक्षा से कहा कि वो उसे अपने परिवारवालों से मिलाने ले जाएगा। आकांक्षा उसकी बातों में आ गई और जब उससे मिलने पहुंची तो वो उसे लेकर अपने फुफेरे भाई के कमरे पर ले गया जहां उसे जबरदस्ती गर्भपात की गोलियां खिला दीं। पीड़िता ने ये भी बताया कि जब तक गर्भपात नहीं हो गया सुरेन्द्र व उसके फुफेरे भाई ने उसे बंधक बनाकर रखा और बाद में शादी न करने की बात कहकर भगा दिया। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद युवती तुरंत थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराी जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो