scriptसरकार ने अमेजॉन के दबाव में किया है भिंड एसपी का तबादला-कैट | Government has transferred Bhind SP under pressure from Amazon-CAT | Patrika News
ग्वालियर

सरकार ने अमेजॉन के दबाव में किया है भिंड एसपी का तबादला-कैट

कैट ने गांजा बिक्री के मामले में अमेजॉन को आरोपी बनाने वाले भिंड एसपी के अचानक तबादले की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री को किया ट्वीट

ग्वालियरDec 02, 2021 / 05:14 pm

Hitendra Sharma

cat_gwalior.png

ग्वालियर. कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ग्वालियर ने प्रदेश सरकार पर अमेजॉन के दबाव में कार्य करने का आरोप लगाया है और निंदा करते हुए प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को ट्वीट किया है। कैट ने कहा है कि भिंड पुलिस की ओर से अमेजॉन ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से गांजा की डिलीवरी के मामले का खुलासा किया किया था। इस संवेदनशील मामले का पर्दाफाश करने वाले एसपी भिंड मनोज कुमार सिंह का पीएचक्यू भोपाल में तबादला करते हुए उनके स्थान पर नए एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान को भेजा गया है।

कैट के जिलाध्यक्ष रवि गुप्ता ने तबादला आदेश जारी होने के बाद गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी चौहान को ट्वीट कर इस आश्चर्यपूर्ण तबादले पर प्रदेश के सभी छोटे-मझोले व्यापारियों की ओर से विरोध जताते हुए कहा है कि इस प्रशंसनीय ड्रग भंडाफोड़ के पीछे जिस अधिकारी मनोज सिंह का सराहनीय योगदान था, वह पूरे अमेजॉन मामले को बहुत ईमानदारी से संभाल रहे थे और अब इस चल रही जांच के बीच में उनका पीएचक्यू मुख्यालय में तबादला कर दिया गया है।

Must See: उड़ीसा से आए कर्मचारी की आरटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव

रवि गुप्ता ने कहा कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अमेजॉन के वरिष्ठ अधिकारियों को कहीं से भी पकडकऱ लाने की बात कही थी लेकिन भिण्ड एसपी का तबादला इसके ठीक उलट है। जांच के इतने महत्वपूर्ण समय में इतने कुशल पुलिस अधिकारी का स्थानांतरण बहुत ही आश्चर्यजनक है और यह साफ तौर पर से दर्शाता है कि अधिकारी और उनकी टीम अमेजॉन के खिलाफ कुछ बड़ी कार्रवाई करने वाली थी और ये इस बात का साफ संकेत है कि हमारा सिस्टम कैसे विदेशी वित्त पोषित दिग्गजों के दबाव में काम कर रहा है। ऐसा लगता है कि हमारे देश का सिस्टम विदेशी वित्त पोषित कंपनियों के हाथों में कैद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो