scriptThe gym operator going on the morning walk was gunned down | मॉर्निंग वॉक पर निकले जिम संचालक को गोलियों से भूना | Patrika News

मॉर्निंग वॉक पर निकले जिम संचालक को गोलियों से भूना

बुलेट पर आए चार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, पूरे इलाके में दहशत

ग्वालियर

Published: December 02, 2021 02:23:17 pm

ग्वालियर. मध्य प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि बीच सड़क पर गोलीबारी करने से नहीं चूक रहे। ताजा मामला ग्वालियर के बहोड़ापुर का है जहां एक जिम संचालक को 5-6 गोलियां मारकर भून दिया गया। आरोपी पप्पू को गोली मारने के लिए बुलेट से आए थे।

shoot_out_at_gwalior.png

पुलिस के मुताबिक जिम संचालक पप्पू राय घर के बाहर टहलते निकला था। तभी बुलेट से आए 4 बदमाशों ने तड़ातड़ गोलियां चला दी। जिससे पप्पू राय मौके पर ढेर हो गया। गोलीबारी के बाद चारों बदमाश बुलेट सहित मौके से फरार हो गए हैं। वही गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, परिवार के लोगों ने घायल को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया।

Must See: किसान त्रस्त: खाद मिलावटी कालाबाजारी भी, सरकार से उम्मीद टूटी

दिनदहाड़े हुई घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें आरोपी पप्पू राय को गोली मारते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों के बयान सहित घटना का सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है। अब पुलिस इस आधार पर आरोपियों को ट्र्रेस करने की कोशिश कर रही है। देखे घटना की लाइव वीडियो.....

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकाबंद कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तबतक आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर जा चुके थे। सनसनी खेज हत्याकांड के बाद से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। घटना बहोड़ापुर के आनंद नगर इलाके की है, घटना वारदात के बाद से अभीतक पुलिस की ओर से कोई बयान समाने नहीं आया है।

Must See: उड़ीसा से आए कर्मचारी की आरटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव
शहर में हुए सनसनीखेज हत्याकांड के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है और मृतक का शव पीएम के लिए बेज दिया है। वही इस मामले पर पुलिस अधिकारियों कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

Must See: यात्रियों के लिए जरूरी खबरः कोहरे के चलते कई ट्रेनें रद्द, यहां देखें लिस्ट

पहले भी हो चुका है हमला
शहर में हुए हत्याकांड के पीछे प्रॉपर्टी का विवाद बताया जा रहा है। जिम संचालक पप्पू राय का प्रापर्टी का भी काम करता है इसको लेकर उसका विवाद भी चल रहा था। इसी के चलते पहले भी उस पर फायरिंग हो चुकी थी। उस समय वह बच निकले थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.