scriptमॉर्निंग वॉक पर निकले जिम संचालक को गोलियों से भूना | The gym operator going on the morning walk was gunned down | Patrika News

मॉर्निंग वॉक पर निकले जिम संचालक को गोलियों से भूना

locationग्वालियरPublished: Dec 02, 2021 02:23:17 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

बुलेट पर आए चार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, पूरे इलाके में दहशत

shoot_out_at_gwalior.png

ग्वालियर. मध्य प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि बीच सड़क पर गोलीबारी करने से नहीं चूक रहे। ताजा मामला ग्वालियर के बहोड़ापुर का है जहां एक जिम संचालक को 5-6 गोलियां मारकर भून दिया गया। आरोपी पप्पू को गोली मारने के लिए बुलेट से आए थे।

पुलिस के मुताबिक जिम संचालक पप्पू राय घर के बाहर टहलते निकला था। तभी बुलेट से आए 4 बदमाशों ने तड़ातड़ गोलियां चला दी। जिससे पप्पू राय मौके पर ढेर हो गया। गोलीबारी के बाद चारों बदमाश बुलेट सहित मौके से फरार हो गए हैं। वही गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, परिवार के लोगों ने घायल को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया।

Must See: किसान त्रस्त: खाद मिलावटी कालाबाजारी भी, सरकार से उम्मीद टूटी

दिनदहाड़े हुई घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें आरोपी पप्पू राय को गोली मारते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों के बयान सहित घटना का सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है। अब पुलिस इस आधार पर आरोपियों को ट्र्रेस करने की कोशिश कर रही है। देखे घटना की लाइव वीडियो…..

https://www.dailymotion.com/embed/video/x860a8f

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकाबंद कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तबतक आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर जा चुके थे। सनसनी खेज हत्याकांड के बाद से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। घटना बहोड़ापुर के आनंद नगर इलाके की है, घटना वारदात के बाद से अभीतक पुलिस की ओर से कोई बयान समाने नहीं आया है।

Must See: उड़ीसा से आए कर्मचारी की आरटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव
शहर में हुए सनसनीखेज हत्याकांड के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है और मृतक का शव पीएम के लिए बेज दिया है। वही इस मामले पर पुलिस अधिकारियों कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

Must See: यात्रियों के लिए जरूरी खबरः कोहरे के चलते कई ट्रेनें रद्द, यहां देखें लिस्ट

पहले भी हो चुका है हमला
शहर में हुए हत्याकांड के पीछे प्रॉपर्टी का विवाद बताया जा रहा है। जिम संचालक पप्पू राय का प्रापर्टी का भी काम करता है इसको लेकर उसका विवाद भी चल रहा था। इसी के चलते पहले भी उस पर फायरिंग हो चुकी थी। उस समय वह बच निकले थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो