scriptमंत्री गोविंद सिंह बोले कैलाश विजयवर्गीय पहले से ही घोटालेबाज है और अब ये | govind singh statement on kailash vijayvargiya | Patrika News
ग्वालियर

मंत्री गोविंद सिंह बोले कैलाश विजयवर्गीय पहले से ही घोटालेबाज है और अब ये

कमलनाथ सरकार के दिग्गज मंत्री ने भाजपा के दिग्गज नेता पर लगाए आरोप

ग्वालियरJan 06, 2020 / 04:13 pm

monu sahu

govind singh statement on kailash vijayvargiya

मंत्री गोविंद सिंह बोले कैलाश विजयवर्गीय पहले से ही घोटालेबाज है

ग्वालियर। प्रदेश की कमलनाथ सरकार के दिग्गज मंत्री और भिण्ड जिले के लहार से विधायक गोविंद सिंह राजपूत ने भाजपा के दिग्गज नेता और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ने कहा है कि बीजेपी और आरएसएस की संस्कृति हिंसा फैलाने की है, उन्हें बचपन से ही इसी बात की ट्रेनिंग दी जाती है। यहां बता दें कि बीजेपी नेता इंदौर के डिविजनल कमिश्नर आकाश त्रिपाठी से मिलना चाहते थे, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। जिसके बाद कैलाश विजयवर्गीय आपा खो बैठे और इंदौर को आग के हवाले करने की धमकी दे डाली।
चंबल के बीहड़ों से संसद तक पहुंचने वाली दस्यु सुंदरी फूलन देवी की जिंदगी से जुड़े 10 FACTS

जिसके बाद राजनीति में एक तरफ से तुफान आ गया। कैलाश विजयवर्गीय के इस संबंध में बयान के बाद मंत्री गोविंद सिह ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय को पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वह पहले वरिष्ठ कांग्रेसी नेता के यहां पर नौकरी करते थे, इसलिए वे बताए उनके घर में कौन सा सोने का पेड़ लगा था, जिससे इतनी सारी करोड़ो रुपए की संपत्ति इक_ा हो गई है। कैलाश विजयवर्गीय पहले से ही घोटालेबाज है,महापौर रहते समय पेंशन घोटाला किया था, जिसमें उन्हें जज ने दोषी माना था।
लिस्ट बनाई है
सहकारिता पर गोविंद सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश में सहकारिता के मामलों में जांच चल रही है। इंदौर में 4500 प्लॉट भू माफियाओं से मुक्त कराए हैं। ग्वालियर चंबल अंचल में लिस्ट बनाई जा रही है और कुछ ही दिनों में बड़ी कार्रवाई देखने को मिलेगी।

Home / Gwalior / मंत्री गोविंद सिंह बोले कैलाश विजयवर्गीय पहले से ही घोटालेबाज है और अब ये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो