scriptपिता—बहन की मौत के बाद भी जिंदगी की जंग लड़ती रही तीन साल की मासूम | Gwalior Accident News Gwalior Human Story | Patrika News
ग्वालियर

पिता—बहन की मौत के बाद भी जिंदगी की जंग लड़ती रही तीन साल की मासूम

मां भी गंभीर रूप से घायल, ग्वालियर में तेज रफ्तार के कारण हुआ भयानक हादसा
 

ग्वालियरJul 04, 2021 / 08:26 am

deepak deewan

Gwalior Accident News Gwalior Human Story

Gwalior Accident News Gwalior Human Story

ग्वालियर. ग्वालियर में तेज रफ्तार के कारण भयानक हादसा हुआ। इस कार एक्सीेडेंट में पिता और एक बच्ची की मौत हो गर्इ्, मां भी गंभीर रूप से घायल हो गई लेकिन तीन साल की एक मासूम बच गई। हालांकि उसकी हालत भी बेहद गंभीर थी लेकिन सांसे चल रहीं थीं, दिल्ली के एक अस्पताल में उसे इलाज के लिए भर्ती किया गया।
पुलिस के अनुसार अनिल पाल अपनी कार में पत्नी व दो बेटियों के साथ एक शादी में शामिल होने के बाद घर आ रहे थे। गुरुवार रात एजी ऑफिस पुल पर एक अन्य तेज रफ्तार कार ने उनकी गाडी को टक्कर मार दी। अनिल पाल और उसकी 7 साल की बेटी नैंसी उर्फ निकिता की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी रेनू और 3 साल की बेटी भव्या गंभीर रूप से घायल हो गए थे।
प्रोफेसर के प्यार में पागल हुआ प्यून, करतूतों ने पहुंचाया जेल

भव्या को दिल्ली रैफर किया गया था। पिता और बहन को खो देने के बाद भी मासूम भव्या ने करीब दो दिन तक मौत से संघर्ष किया लेकिन आखिरकार शनिवार रात हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। मासूम भव्या 48 घंटे तक बेहोश रही।
फल बेचने वाली नाजमीन ने इतनी तेजी से किया पेमेंट कि प्रधानमंत्री भी बोल उठे— वाह…

इधर पति और दोनों बेटी की मौत से अनजान घायल रेनू की हालत भी खराब है। डॉक्टर ने पैर काटने के लिए कहा है। एम्स में भर्ती रेनू को जब भी होश आता है वह अपने पति, और दोनों बेटियों के बारे में ही पूछती है। उनकी हालत को देखते हुए उन्हें कोई भी दुखद समाचार देने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो