scriptसांसद के ‘X’ एकाउंट में अश्लील तस्वीरें, एमपी ने इसे हैकर की करतूत बताया | Gwalior MP Vivek Shejwalkar X account hacked | Patrika News
ग्वालियर

सांसद के ‘X’ एकाउंट में अश्लील तस्वीरें, एमपी ने इसे हैकर की करतूत बताया

Gwalior MP Vivek Shejwalkar X account hacked एमपी के एक सांसद के एक्स एकाउंट में अश्लील तस्वीरें पोस्ट की गई हैं

ग्वालियरMar 13, 2024 / 02:33 pm

deepak deewan

xmp.png

सांसद के एक्स एकाउंट में अश्लील तस्वीरें

Gwalior MP Vivek Shejwalkar X account hacked एमपी के एक सांसद के एक्स एकाउंट में अश्लील तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। सांसद के एकाउंट में Spa और बॉडी मसाज की तस्वीरें और वीडियो के साथ अश्लील कंटेंट भी डाला गया है। सांसद ने कहा है कि उनका एकाउंट हैक हो गया है और हैकर ने अश्लील कंटेंट शेयर किया है। पुलिस मामले की जांच करते हुए सांसद का एकाउंट रिकवर करने की कोशिश कर रही है।

एमपी के ग्वालियर से सांसद विवेक नारायण शेजवलकर के ऑफिशियल एक्स हैंडल को हैक किया गया है। उनके एकाउंट में स्पा और बॉडी मसाज की तस्वीरें और कंटेंट पोस्ट किया गया है। शेजवलकर बीजेपी के सांसद हैं। सांसद के एक्स (पहले ट्विटर) एकाउंट से उनकी तस्वीरें गायब हो गई हैं।

पुलिस का कहना कि सऊदी अरब में किसी ने सांसद का एक्स एकाउंट हैक किया है। हैकर ने बुधवार को यह करकत की। उसने सांसद शेजवलकर
के X हैंडल से अश्लील तस्वीरें, वीडियो शेयर किए। सांसद के एकाउंट में अरबी की पोस्ट भी डालीं।

सांसद ने पुलिस को मामले की शिकायत की। फिलहाल पुलिस उनके एक्स एकाउंट को रिकवर करने की कोशिश कर रही है। साइबर विशेषज्ञ यह पता करने की भी कोशिश कर रहे हैं कि सांसद शेजवलकर का एकाउंट कहां से हैक किया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सउदी अरब से एकाउंट हैक किए जाने की बात सामने आ रही है।

एक्स एकाउंट हैक हो जाने के बाद सांसद शेजवलकर की तस्वीरें और पुरानी पोस्ट गायब हो गई हैं। एक्स हैंडल पर उनका एक भी वीडियो या फोटो नहीं दिख रहा है। सिर्फ हैकर्स द्वारा शेयर किए गए स्पा और बॉडी मसाज के फोटो—वीडियो और अश्लील कंटेंट ही दिख रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र का एक्स एकाउंट भी हैक कर अरबी के पोस्ट डाले गए थे। पीएम नरेंद्र मोदी का एक्स एकाउंट भी हैक हो चुका है।

यह भी पढ़ें—Breaking – पचौरी के बाद नकुलनाथ भी बीजेपी में! सबनानी बोले- छिंदवाड़ा से जल्द आएगी अच्छी खबर

https://youtu.be/QXOapgkhqxc

Home / Gwalior / सांसद के ‘X’ एकाउंट में अश्लील तस्वीरें, एमपी ने इसे हैकर की करतूत बताया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो