scriptहवलदार की गंदी बात, VIP ड्यूटी के दौरान महिला ASI से की छेड़छाड़ | Head constable molested female ASI during VIP duty | Patrika News
ग्वालियर

हवलदार की गंदी बात, VIP ड्यूटी के दौरान महिला ASI से की छेड़छाड़

खुद सुरक्षित नहीं महिला पुलिस….महिला एएसआई के साथ हुई हरकत से विभाग में मचा हड़कंप..

ग्वालियरOct 05, 2021 / 04:16 pm

Shailendra Sharma

asi.png

ग्वालियर. महिलाओं की सुरक्षा का दावा करने वाली महिला पुलिस के खुद सुरक्षित न होने का मामला सामने आया है। घटना ग्वालियर की है जहां एक महिला ASI के साथ हवलदार ने ऐसी हरकत कर दी कि विभाग में हड़कंप मच गया। हवलदार महिला एएसआई को सुनसान जगह पर ले गया और उनके साथ छेड़छाड़ की। जब महिला एएसआई ने विरोध किया तो बदनाम करने की धमकी दी। महिला एएसआई ने हवलदार की हरकत के बारे में उच्च अधिकारियों को बताया जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है। घटना 12 दिन पहले केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो के दौरान वीआईपी ड्यूटी में तैनान महिला एएसआई के साथ घटी।

 

ये है पूरा मामला..
ग्वालियर शहर के एक थाने में पदस्थ महिला एसआई की शिकायत पर हुई जांच के बाद उनके ही थाने में पदस्थ हवलदार पर छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज किया गया है। घटना करीब 12 दिन पहले 22 अगस्त की है जब महिला एसआई की ड्यूटी VIP प्वाइंट पर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर में हुए रोड शो में लगी थी। ड्यूटी के दौरान हवलदार महिला एएसआई के प्वाइंट पर आया और उन्हें बुलाकर अपने प्वाइंट पर ले गया।जहां से सिंधिया का काफिला निकलने के बाद हवलदार एसआई को लेकर एक टीपी नगर में एक जगह ले गया जहां उसने महिला एसआई के साथ गंभीर रुप से छेड़छाड़ की। एएसआई ने विरोध किया तो बदनाम करने की धमकी दी। बाद में महिला एसआई ने मामले की जानकारी अपने अधिकारियों को दी। महिला एसआई के शिकायत करने पर विभागीय जांच की गई जिसके बाद अब हवलदार के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले पर पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं। बताया ये भी जा रहा है कि अधिकारी महिला एसआई को मामला वापस लेने के लिए मनाने में जुटे हुए हैं क्योंकि अगर मामला सामने आया तो विभाग की काफी किरकिरी हो सकती है।

Home / Gwalior / हवलदार की गंदी बात, VIP ड्यूटी के दौरान महिला ASI से की छेड़छाड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो