scriptपुलिस से बोली नहीं बंद करुंगी दुकान | I will not stop bidding with police | Patrika News
ग्वालियर

पुलिस से बोली नहीं बंद करुंगी दुकान

काॅस्मेटिक स्टोर संचालिका ने जबरिया दुकान खोलीमहिला कारोबारी पर एफआइआर दर्ज

ग्वालियरApr 09, 2020 / 11:22 pm

Puneet Shriwastav

Cosmetic store operator opens forced shop

पुलिस से बोली नहीं बंद करुंगी दुकान

ग्वालियर। लाॅकडाउन में पूरा बाजार बंद होने के बावजूद काॅस्मेटिक स्टोर संचालिका ने जबरिया दुकान खोली। पुलिस ने उन्हें कारोबार बंद करने की सलाह दी तो महिला ने साफ मना कर दिया कि दुकान तो बंद नहीं होगी जो करना है वह कर लो। महिला दुकानदार के रवैये से पुलिस भी सकते में आ गई दुकान खोलने की जिद कर रही महिला कारोबारी पर एफआइआर दर्ज की।
थाना प्रभारी रघुवीर मीण ने बताया तेल मिल गली, ग्वालियर में गष्त के दौरान निर्मला अहिरवार की निहारिका कास्मेटिक के नाम से दुकान है। गुरुवार को निर्मला दुकान खोलकर बैठीं थी। गष्त के दौरान पुलिस वहां से निकली तो दुकान खुली दिखी। निर्मला दुकान पर मौजूद थीं।
उनसे कहा गया कि दुकान बंद करो। लेकिन वह नहीं मानी। उन्हें समझाया कि कोरोना वायरस की वजह से लाॅकडाउन के आदेष हैं पूरा बाजार बंद है तो उन्हें भी कारोबार बंद करना पडेगा।
क्योंकि दुकान खोलेंगी तो ग्राहक आएंगे। इससे वायरस के फैलने का डर है। लेकिन निर्मला ने दो टूक मना कर दिया कि कुछ भी हो दुकान तो खुलेगी उसे बंद नहीं कर सकतीं।

उन्होंने अपने स्तर पर सावधानी का इंतजाम किया है। निर्मला जिद के सामने कोई बात सुनने को तैयार नहीं थीं तो उन पर धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई।

Home / Gwalior / पुलिस से बोली नहीं बंद करुंगी दुकान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो