scriptBREAKING NEWS: कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी पर फेंकी गई स्याही, लगाए भारत माता के नारे, VIDEO | ink throw on kanhaiya kumar and jignesh mevani in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

BREAKING NEWS: कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी पर फेंकी गई स्याही, लगाए भारत माता के नारे, VIDEO

BREAKING NEWS: कन्हैया कुमार और विधायक जिग्नेश मेवाणी पर फेंकी गई स्याही, लगाए भारत माता की जय के नारे

ग्वालियरNov 19, 2018 / 02:45 pm

Gaurav Sen

ink throw on kanhaiya kumar and jignesh mevani in gwalior

BREAKING NEWS: कन्हैया कुमार और विधायक जिग्नेश मेवाणी पर फेंकी गई स्याही, लगाए भारत माता की जय के नारे

ग्वालियर। संविधान बचाओ यात्रा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्वालियर आए। गुजरात विधायक जिग्नेश मेवाणी और जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के ऊपर स्याही फेक गई है। हिंदू सेना के मुकेश पाल नाम के कार्यकर्ता ने दोनों पर स्याही फेकी है। सोमवार को 12 बजे से ग्वालियर में चैंबर ऑफ कॉमर्स में आयोजित होने वाली संविधान बचाओ यात्रा के विरोध में हिंदू सेना के नेतागण रविवार से ही विरोध कर रहे हैं। सोमवार को भी विरोध जारी रहा। जिसके चलते पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए हिंदू सेना के कई नेताओं को गिरफ्तार किया है।

जिग्नेश मेवाणी और कन्हैया कुमार पर ग्वालियर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान स्याही फेकी गई है। हिंदू सेना के मुकेश पाल नाम के कार्यकर्ता ने भारत माता के नारे लगाते हुए दोनों पर स्याही फेंकी है। पुलिस कुछ कर पाती इसके पहले ही मुकेश ने स्याही से भरी सीसी दोनों पर खाली कर दी। स्याही फेंकने के बाद मुकेश बोला भारत माता के गद्दारों को सबक मिल गया है। घटना के बाद पुलिस ने मुकेश को पकड़ कर थाने ले गई है। वहीं रविवार से ही हिंदू सेना इस कार्यक्रम का विरोध कर रही थी। लेकिन कार्यक्रम के प्रायोजकों पर इसका कोई असर नहीं हुआ। ङ्क्षहदू सेना के प्रदेश अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने चैंबर के पदाधिकारियों से इस प्रोग्राम को लेकर विरोध किया था। वहीं शहर के अभिभाषक संघ ने भी भारत निर्वाचन आयोग के मुख्य निर्वाचन अधिकारी, मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी , जिला निर्वाचन अधिकारी से शिकायत कर आयोजन की अनुमति निरस्त कराए जाने की मांग की थी।

जिला प्रशासन ने अनुमति दे दी है, इसके बाद हमने सभागार में कार्यक्रम कराने की अनुमति दी है। प्रशासन मना करेगा तो हम मना कर देंगे।
प्रवीण अग्रवाल, सचिव-चैंबर ऑफ कॉमर्स

कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी के यहां आने से शहर की कानून व्यवस्था और सामाजिक सद्भाव बिगडऩे की आशंका है।
अवधेश तोमर, एडवोकेट
चैंबर ऑफ कॉमर्स के सभागार में कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी के कार्यक्रम से शहर में अशांति का माहौल बन सकता है। हमने कार्यक्रम रद्द करने की मांग की है।
संजीव चौरसिया, हिंदू सेना

Home / Gwalior / BREAKING NEWS: कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी पर फेंकी गई स्याही, लगाए भारत माता के नारे, VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो