script8 साल का मासूम बोरवेल में गिरा, रेक्क्यू ऑपरेशन जारी | innocent boy fallen in bore well, rescue operation is going on | Patrika News
ग्वालियर

8 साल का मासूम बोरवेल में गिरा, रेक्क्यू ऑपरेशन जारी

डबरा के गांव सुल्तानपुर खेरिया में शुक्रवार की शाम एक बच्चा खेलते खेलते  हुए बोरवेल में जा गिरा। 

ग्वालियरJul 22, 2016 / 09:02 pm

Shyamendra Parihar

8 years old innocent boy fallen in bore well

8 years old innocent boy fallen in bore well

ग्वालियर/डबरा। जिले की हद में आने वाले डबरा के गांव सुल्तानपुर खेरिया में शुक्रवार की शाम एक बच्चा खेलते खेलते हुए बोरवेल में जा गिरा। बोरवेल में बच्चा गिरने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और प्रशासन भी बिना किसी देरी के मौके पर पहुंच गया। मौके पर फिलहाल जेसीबी से खुदाई की जा रही है और डॉक्टर सहित अन्य स्वास्थ्य सेवाओं का दल भी रेस्क्यू पॉइंट पर पहुंच गया है। बच्चे का नाम अभय पचौरी पुत्र रमेश पचौरी बताया गया है। बच्चे की उम्र महज 8 साल है।

वीडियो के लिए क्लिक करें-




(हेल्थ टीम बोरवेल में ऑक्सीजन की सप्लाई करती हुई)

रेस्क्यू ऑपरेशन अब भी जारी
बच्चे को बोरवेल से निकालने के लिए प्रशासन और पुलिस दोनो की टीम मौके पर मौजूद है। रात होने के कारण जेसीबी मशीन का काम कुछ देर के लिए रोका गया, लेकिन लाइट की व्यवस्था जल्द ही करके खुदाई का काम फिर से शुरू हो गया है। प्रशासन बोरवेल के सामांतर खुदाई कर रही है।





मासूम तक पहुंचाई ऑक्सीजन
मौके पर स्वास्थ विभाग का अमला भी पहुंच चुका है और डॉक्टर बोरवेल के अंदर मासूम की हालत पर नजर बनाए हुए हैं। गड्डे में पाइप के माध्यम के ऑक्सीजन पहुंचाई गई है। साथ ही वह अन्य उपकरणों से मासूम की गतिविधियों को मॉनीटर कर रहे हैं।

परिजनों का बुरा हाल, पूरा गांव कर रहा है दुआ
8 साल के मासूम अभय पचौरी के बोरवेल की खबर के बाद से ही उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। इसके अलावा पूरा गांव अभय के लिए दुआ मांग रहा है। बताया गया है कि अभय पूरे परिवार में सबसे लाड़ला है और गांव वालों का भी उसके प्रति काफी स्नेह है। इस घटना के बाद पूरा उदास है और सभी उसके सकुशल बाहर निकल आने की दुआ मांग रहे हैं।

बारिश के आसार से चिंताएं बढ़ी
अभी की बात करे तो रेस्क्यू पॉइंट पर बारिश नहीं हो रही है, लेकिन अब बादल घिरना शुृरू हो गए हैं और लोग आशंका जता रहे हैं कि देर रात तक बारिश हो सकती है। डबरा में हुई बारिश से अंदर की मिट्टी काफी गीली है और अगर बािरश होती है तो रेस्क्यू ऑपरेशन पर काफी असर पड़ेगा। मासूम को रेस्क्यू करना मुश्किल हो सकता है। यही सोचकर सारे लोग चिंता में दिखाई दे रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो