scriptकहने को जश्न-ए-बहारा है… | It is a celebration to say ... | Patrika News
ग्वालियर

कहने को जश्न-ए-बहारा है…

बॉलीवुड सिंगर जावेद अली का खूब चला जादू

ग्वालियरJan 16, 2020 / 11:51 am

Mahesh Gupta

कहने को जश्न-ए-बहारा है...

कहने को जश्न-ए-बहारा है…


ग्वालियर

मेले में शाम को आयोजित शास्त्रीय संगीत कार्यक्रम के खत्म होते ही अचानक मेला ग्राउंड स्थित कला रंगमंच पहुंचे बॉलीवुड सिंगर जावेद अली को देखकर लोग अचंभित रह गए। जावेद ने जैसे ही माइक थामा, तो फरमाइशों का दौर शुरू हुआ। उन्होंने आवाज के जादू से अपने होने का एहसास कराया। शुरुआत उन्होंने कहने को फिल्म जोधा अकबर के सॉन्ग जश्न-ए-बहारा है… से की। उनकी आवाज के जादू ने बारिश के बावजूद भी सैलानियों को अपनी ओर खींच लिया। ।
यंगस्टर्स की बढ़ी हार्टबीट
कई फिल्मों में आवाज दे चुके जावेद ने दूसरी प्रस्तुति तुम जो मिल गए हो तो ये लगता है…, की दी, जिस पर ऑडियंस ने भी साथ दिया। युवाओं ने पूरी शिद्दत के साथ न सिर्फ अपने अजीज फ नकार को सुना, बल्कि उनके साथ सुर भी मिलाए। इससे पहले जावेद ने मंच पर आते ही पहले पूरे माहौल को रोमांटिक बना दिया। उन्होंने एक के बाद एक तुम जो मिल गए हो तो ये लगता है…, तुम मेरी अधूरी प्यास… सॉन्ग गाया।
देर रात तक ऑडियंस को बांधे रखा
रंगमंच पर जावेद को कैमरे में कैद करने की होड़ सी मच गयी। कोई हाथ मिलाना चाहता था, तो कोई स्टेज के सामने से अपनी फ ोटो खिंचाने के लिए ललायित रहा। मंच के एक कोने से दूसरे तक जाते जावेद ने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया। सुरों का जादू चला तो फि र बारिश की परवाह कहां रही। देर रात तक जावेद ने ऑडियंस को अपने से बांधे रखा।
‘स्वच्छता के सुरÓ कार्यक्रम स्थगित
स्वच्छ भारत अभियान के तहत देशभर में चल रहे स्वच्छता सर्वेक्षण-2020 के प्रति ग्वालियराइट्स को जागरूक करने के लिए नगरीय प्रशासन विभाग मप्र की ओर से बुधवार को बैजाताल पर ‘स्वच्छता के सुरÓ कार्यक्रम का आयोजन किया जाना था, जिसे बारिश के कारण स्थगित करना पड़ा। देर रात यह कार्यक्रम मेला ग्राउंड स्थित कला रंगमंच पर हुआ।

Hindi News/ Gwalior / कहने को जश्न-ए-बहारा है…

ट्रेंडिंग वीडियो