scriptनए साल पर बहन से मिलने गए आरटीओ कर्मचारी के घर के ताले तोडक़र गहने और नगदी चोरी | Jewelry and cash stolen by breaking the locks of the RTO employee's ho | Patrika News
ग्वालियर

नए साल पर बहन से मिलने गए आरटीओ कर्मचारी के घर के ताले तोडक़र गहने और नगदी चोरी

पिन्टो पार्क में हुई चोरी की वारदात

ग्वालियरJan 02, 2020 / 11:51 pm

Harpal chauhan

नए साल पर बहन से मिलने गए आरटीओ कर्मचारी के घर के ताले तोडक़र गहने और नगदी चोरी

नए साल पर बहन से मिलने गए आरटीओ कर्मचारी के घर के ताले तोडक़र गहने और नगदी चोरी

ग्वालियर। गोला का मंदिर इलाके में आरटीओ कर्मचारी के सूने घर से चोर गहने, नगदी चोरी कर भाग गए। जिस वक्त चोरी हुई कर्मचारी नए साल के मौके पर अपनी बहन से मिलने गया था। लौटकर आया तब चोरी का पता चला। फिर थाने जाकर पुलिस को बताया।
पुलिस के मुताबिक पिन्टो पार्क निवासी कृष्ण मोहन श्रीवास्तव के घर चोरी हुई। कृष्ण मोहन आरटीओ विभाग में नौकरी करते हैं। बुधवार को नए साल के मौके पर मुरार में अपनी बहन गिरजा के घर गए थे। घर में ताला लगा था। चोरों ने घर पर ताला डला देखा तो समझ गए घर सूना है। घर के अंदर घुसर कमरों की तसल्ली से तलाशी ली फिर अलमारी का ताला तोडक़र उसमें रखे करीब एक लाख रुपए नगद और सोने-चांदी के जेवर चुराकर भाग गए। कुछ देर बाद कृष्ण मोहन बहन के यहां से घर लौटे तो दंग रह गए। घर के अंदर सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी खुली हुई थी। चोर उसमें रखे रुपए और जेवर चुराकर भाग चुके थे। उन्होंने तुरंत पुलिस को खबर दी। फिलहाल पुलिस अज्ञात चोर को तलाश कर रही है।
कूलर हटाकर खिडक़ी से घर में घुसे थे चोर
कृष्ण मोहन ने अपने घर की खिडक़ी पर कूलर लगा रखा है। बहन के घर जाते समय वह खिडक़ी बंद करना भूल गया। इसी का फायदा उठाकर चोरों ने कूलर को एक तरफ हटाया और खिडक़ी से घर के अंदर घुस गए। फिर उसी खिडक़ी से निकलकर भाग गए।

Home / Gwalior / नए साल पर बहन से मिलने गए आरटीओ कर्मचारी के घर के ताले तोडक़र गहने और नगदी चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो