scriptजनता के सेवक बने ‘महाराज’, VIDEO में देखें ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलग-अलग अंदाज | Jyotiraditya Scindia in Different Style Crosses Road to Elder Woman | Patrika News
ग्वालियर

जनता के सेवक बने ‘महाराज’, VIDEO में देखें ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलग-अलग अंदाज

ग्वालियर दौरे के दौरान दो दिन में दिखे केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलग-अलग अंदाज…

ग्वालियरMar 03, 2023 / 05:06 pm

Shailendra Sharma

jyotiraditya_scindia.jpg

ग्वालियर. दो दिन के दौरे पर ग्वालियर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने अलग अंदाज के लिए सुर्खियों में हैं। राजनीतिक गलियारों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनके अलग अंदाज की चर्चाएं जोरों पर हो रही हैं। दरअसल जिन ज्योतिरादित्य सिंधिया को ग्वालियर का महाराज कहा जाता है वो इस बार ग्वालियर दौरे पर जनता के सेवक के तौर पर नजर आए। उन्होंने कभी बूढ़ी महिला का हाथ पकड़कर उन्हें रोड क्रॉस कराई तो कभी पेड़ की छांव में बैठी बुजुर्ग महिला को गले लगाकर उसका हाल चाल जानते दिखे।

बदले-बदले ‘महाराज’
बूढ़ी महिला को पार कराई सड़क- ग्वालियर दौरे पर आए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का गुरुवार को उस वक्त अलग अंदाज देखने को मिला जब वो महाराज बाड़ा से एक कार्यक्रम में शामिल होने समाधिया कॉलोनी जा रहे थे। इसी बीच तारागंज एरिया में उनकी नजर सड़क पर ट्रैफिक के बीच खड़ी एक बुजुर्ग महिला पर पड़ी। सिंधिया ने तुरंत अपनी गाड़ी रुकवाई और खुद उतरकर बुजुर्ग महिला के पास पहुंचे और फिर उनका हाथ पकड़कर उन्हें सड़क पार कराई। सिंधिया के इस अलग अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया। लोगों ने इस पूरे वाक्ये का वीडियो अपने मोबाइल में कैद किया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।
देखें वीडियो-

https://youtu.be/6rrHyt6Amkc

पेड़ की छांव में बैठी बुजुर्ग महिला के गले लगकर जाना हाल- इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया जब शहर का निरीक्षण कर रहे थे तब थीम रोड पर पेड़ की छांव में बैठी बुजुर्ग महिला को देख सिंधिया सहज ही उनके पास पहुंच गए। सिंधिया ने बुजुर्ग महिला को गले लगाया और उनसे उनका हालचाल पूछा। महिला ने भी सिंधिया के सिर पर हाथ फेरते हुए उन्हें अपना आशीर्वाद दिया।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/87HT0lDW3q0

बूढ़ी महिला से बोले- ‘अम्मा तुम्हारे लिए रोड बनवा रहा हूं’- इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया जब ग्वालियर में बन रहे एलीवेटेड रोड का निरीक्षण करने पहुंचे थे तो वहां भी केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने एक बुजुर्ग महिला से उनका हाल चाल जाना था, तब उन्होंने बुजुर्ग महिला से कहा था कि अम्मा देखो तुम्हारे लिए और पूरे ग्वालियर वालों के लिए इस तरह से एलीवेटेड रोड बनवा रहा हूं। सिंधिया का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/Li4mbEJCpNs

कोल्हापुर में भी दिखा था अलग अंदाज- दो दिन पहले भी ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वो कुरुकाली (कोल्हापुर) में गोसवी समाज के सदस्यों के साथ स्वादिष्ट कोल्हापुरी व्यंजन का आनंद लेते ज्यातिरादित्य सिंधिया नजर आए थे।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/zzu-6Lr5F48
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो