scriptज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी कैबिनेट के मंत्री से की मुलाकात, ग्वालियर में कहा- दिल से मांफी क्षमा सज्जनता की और ले जाती है | Jyotiraditya Scindia: meet Narendra Singh Tomar in Gwalior | Patrika News
ग्वालियर

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी कैबिनेट के मंत्री से की मुलाकात, ग्वालियर में कहा- दिल से मांफी क्षमा सज्जनता की और ले जाती है

सिंधिया लगातार मध्यप्रदेश के दौरे कर रहे हैं।

ग्वालियरSep 17, 2019 / 10:34 am

Pawan Tiwari

मोदी कैबिनेट के मंत्री से मिलने उनके घर पहुंचे थे ज्योतिरादित्य सिंधिया

मोदी कैबिनेट के मंत्री से मिलने उनके घर पहुंचे थे ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को ग्वालियर दौरे पर थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार को ग्वालियर में कई कार्यक्रमों में शिरकत की। सिंधिया इस दौरान मोदी कैबिनेट के मंत्री नरेन्द्र सिंह ग्वालियर के आवास पर भी पहुंचे। यहां उन्होंने उनके माताजी के निधन पर शोक प्रकट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। बता दें कि केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर की मां शारदा देवी का सोमवार ( 09 सितंबर ) को नई दिल्ली में निधन हो गया था। उनका पार्थिव शरीर दिल्ली से ग्वालियर लाया गया था और वहीं, अंतिम संस्कार किया गया था।
जनसभा को किया संबोधित
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के ग्राम हस्तिनापुर में जनसभा को संबोधित किया। इसके साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलने के लिए कार्यकर्ताओं में जबरदस्त जोश और उत्साह नज़र आया। वहीं, ग्वालियर के चैम्बर ऑफ कॉमर्स में सकल जैन समाज के क्षमावाणी कार्यक्रम में शामिल हुआ औऱ कहा- दिल से मांगी गई क्षमा हमें सज्जनता और सौम्यता की ओर ले जाती है। सिंधिया ने कहा- प्रदेश में अति वर्षा के कारण जिन किसानों को नुकसान हुआ है, उनको हर संभव मदद मध्यप्रदेश सरकार देगी। किसानों की हर विपदा के साथ प्रदेश सरकार खड़ी है।
https://twitter.com/JM_Scindia/status/1173568952380739585?ref_src=twsrc%5Etfw
इंदौर से पहुंचे हैं ग्वालियर
ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को एक दिन के इंदौर दौरे पर पहुंचे थे। इंदौर के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर पहुंचे औऱ कई कार्यक्रमों में शिरकत की। इस महीने ज्योतिरादित्य सिंधिया का ये दूसरा मध्यप्रदेश दौरा है। सिंधिया इससे पहले दो दिन के ग्वालियर दौरे पर आए थे। इंदौर दौरे में ज्योतिरादित्य सिंधिया अलग अंदाज में दिखाई दिए। सिंधिया में ऐसे बदलाव दिखे, जो पहले नहीं हुआ था। ज्योतिरादित्य सिंधिया दूसरे खेमों के लोगों से भी इंदौर में मिले। वो भी पूरी आत्मियता के साथ। उनके घर गए और साथ में लंच भी किया। ज्योतिरादित्य सिंधिया के अंदर आए इस परिवर्तन को एक सियासी चाल के रूप में सियासत के जानकार देख रहे हैं। सोमवार को उन्होंने एक ट्वीट भी किया। जो कमलनाथ सरकार के पक्ष में था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो