कार का पहिया लॉक करने पर पार्किंग में घुसकर पीटा

सिपाही की मौजूदगी में मारपीट कर कार ले गए

By: Puneet Shriwastav

Published: 08 Dec 2019, 11:17 PM IST

पुनीत श्रीवास्तव@ग्वालियर। नो पार्किंग में कार खडी करने से रोकने पर स्मार्ट सिटी की पार्किंग में घुसकर कार सवार और उसके दोस्तों ने पार्किंग स्टाफ को दौड़ा, दौड़ाकर पीटा। उस वक्त यातायात के सिपाही वहां डयूटी थी। लेकिन उन्होंने ने भी रंगबाजों को वह भी रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई।

पुलिस की मौजूदगी में गुंडई कर रंगबाज कार ले गए।
सिटी सेंटर पर स्मार्ट सिटी की पार्किंग कर्मचारी गौरव बुधौलिया ने पुलिस को बताया रविवार दोपहर करीब ३.३० बजे। सालासार माल के पास कार एमपी 07 सीए 7360 आकर रुकी। उसके चालक ने नो पार्किंग में गाडी खडी की तो। पार्किंग स्टाफ ने कार के पहियों में लॉक डाल दिया। कार मालिक ने कार्रवाई का विरोध किया। उन्हें समझाया कि कार नो पार्किंग में खडी की थी, इसलिए ताला डाला है।

अब जुर्माना देना पड़ेगा। इसके लिए वह तैयार नहीं थे, विवाद करने लगे दोस्त को भी बुलाकर उनकी मारपीट की। बचकर भागे तो उनका पीछा फिर पकड कर मारा। गौरव के मुताबिक उस वक्त यातयात के आरक्षक संदीप रावत भी वहां मौजूद थे। लेकिन रंगबाजों को फर्क नहीं पड़ा। सरेआम गुंडई कर कार मालिक सबके सामने कार उठाकर ले गए। पुलिस का कहना है कि पार्किंग में घुसकर मारपीट करने वालों पर मारपीट का केस दर्ज किया है। पार्किंग में लगे सीसीटीवी के फुटेज से आरोपियों की पहचान की जा रही है।

Puneet Shriwastav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned