scriptजुए में हार गए पैसा, भरपाई के लिए चेन लूटी | Lost money in gambling, looted the chain to compensate | Patrika News
ग्वालियर

जुए में हार गए पैसा, भरपाई के लिए चेन लूटी

किराना कारोबारी की पत्नी से दिनदहाडे चेन लूटने वाले दोनों झपटमार पकडे गए हैं। लुटेरों ने खुलासा किया घटना के दिन जुए में सारा पैसा हार गए थे। उसकी भरपाई के लिए चेन लूटी थी। झपटमारों से लूटी गई चेन और वारदात में इस्तेमाल बाइक भी मिली है।

ग्वालियरOct 26, 2020 / 11:37 pm

Puneet Shriwastav

Identification of chain robbers by bike color

Chain Snatcher has done many robbery incidents

ग्वालियर। तीन दिन पहले किराना कारोबारी की पत्नी से दिनदहाडे चेन लूटने वाले दोनों झपटमार पकडे गए हैं। लुटेरों ने खुलासा किया घटना के दिन जुए में सारा पैसा हार गए थे। उसकी भरपाई के लिए चेन लूटी थी। झपटमारों से लूटी गई चेन और वारदात में इस्तेमाल बाइक भी मिली है। एसपी ने दोनों झपटमारों को पकडने वाली टीम को इनाम दिया है।
एएसपी सत्येन्द्र तोमर ने बताया 21 अक्टूबर की शाम वैष्णो विहार कॉलोनी में किराना कारोबारी श्यामवीर सिंह चौहान की पत्नी गीता के गले से सोने की चेन लूटने वाले दोनों लुटेरे पकडे गए हैं। झपटमार कमल पुत्र मदन जाटव निवासी नौगांव और धर्मवीर धानुक पुत्र छोटेलाल निवासी जखौदा, हाल नाकाचंद्रवदनी है। इनमें धर्मवीर धानुक पुराना झपटमार है। इससे पहले भी लूट की कई वारदातें कर चुका है।
जुए में रकम हार गए, टारगेट कर लूटा
झपटमारों ने पूछताछ में खुलासा किया 21 अक्टूबर की दोपहर को दोस्तों के साथ जुए की फड सजाई थी। उसमें जमकर दावं लगाए। लेकिन किस्मत खराब थी।
सारा पैसा हार गए। खाली जेब घर लौट रहे थे। वापसी में गुढा नाका रोड से निकलते वक्त गीता चौहान पर नजर पडी। वह अकेली जा रही थीं। उनके गले में सोने की चेन दिखी तो प्लान बनाया कि चेन लूट लेते हैं।
इससे जुए में हारी रकम की भरपाई होगी। कमल बाइक चला रहा था वह मोटरसाइकल स्टार्ट कर दूर खडा रहा। धर्मवीर ने बाइक से उतर कर करीब ५० कदम तक गीता का पीछा किया।
जब सडक के सूनसान हिस्से पर पहुंची तो धर्मवीर ने झटके से उनके गले से सोने की चेन खींचकर दौड लगाई फिर दोनों बाइक पर बैठ कर भाग गए।

एसपी ने दिया इनाम
लुटेरों के पकडे जाने पर सोमवार शाम को एसपी अमित सांघी ने भी माधौगंज थाने जाकर लुटेरों से पूछताछ की। इस दौरान बदमाशों का ेपकडने वाली टीम को इनाम दिया।

Home / Gwalior / जुए में हार गए पैसा, भरपाई के लिए चेन लूटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो