scriptपांच साल चला इस कपल का अफेयर,अब इस हाल में पहुंचे एसपी के पास कही यह बात | love marriage couple animosity of parents | Patrika News
ग्वालियर

पांच साल चला इस कपल का अफेयर,अब इस हाल में पहुंचे एसपी के पास कही यह बात

शहर में एक कोचिंग में पढऩे आए युवक को वहीं कोचिंग में पढऩे वाली लड़की से प्यार हो गया। करीब पांच साल चले अफेयर के बाद दोनों ने बिलौआ में आर्य समाज मंद

ग्वालियरAug 23, 2017 / 09:30 pm

monu sahu

couple

love marriage couple animosity of parents

ग्वालियर। शहर में एक कोचिंग में पढऩे आए युवक को वहीं कोचिंग में पढऩे वाली लड़की से प्यार हो गया। करीब पांच साल चले अफेयर के बाद दोनों ने बिलौआ में आर्य समाज मंदिर से शादी कर ली। शादी की जानकारी लगते ही दोनों के परिजन नाराज हो गए और कपल को फोन पर धमकी देने लगे, जिससे परेशान होकर कपल ने एसपी से सुरक्षा की मांग की है। युवती ने बताया कि उसके पिता व चाचा आए दिन दोनों को फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहे है। उनका कहना है कि पहले वह हम दोनों का मर्डर करेंगे और बाद में खुद भी जहर खा लेंगे। एसपी के पास पहुंचे कपल ने बताया कि दोनों ने लव मैरिज की है। लेकिन शादी होने के बाद से ही पिता दोनों का मर्डर करने की धमकी दे रहे हैं।
यह खबर भी पढ़ें : यह युवक दे रहा था दूसरे के स्थान पर परीक्षा,पकड़ा तो बताए ऐसे राज पुलिस भी रह गई दंग

साथ ही उन्होंने कहा कि दूसरे रिश्तेदार और पति के पक्ष के लोग भी हमें मारने की धमकी दे रहे हैं। नाका चंद्रवदनी निवासी मोहनी ने पड़ोसी सुनील के साथ बिलौआ में आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। मोहनी और सुनील जाटव शहर के एक कोचिंग क्लासेस में एक साथ पढ़ते थे। इसी दौरान दोनों पहले दोस्त बने, फिर प्यार हो गया। करीब पांच साल चले अफेयर के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया,लेकिन दोनों के परिजन इस शादी के खिलाफ थे। आखिरकार दोनों ने घर से भागकर बिलौआ के आर्य समाज मंदिर से शादी करने का फैसला किया। दोनों ने मंदिर में जाकर १९ अगस्त को शादी कर ली।शादी कर ली। लव मैरिज की खबर जब मोहनी के परिजन को लगी तो वह सुनील के परिजनों से लडऩे पहुंच गए।
यह खबर भी पढ़ें : देवताओं को गंगा स्नान कराकर लौट रहे थे तभी हुआ ऐसा हादसा सुनकर दिल दहल जाएगा, तीन की मौत

मोहिनी के मुताबिक सुनील और उसके घरवाले उनकी जान के दुश्मन बन गए है, और उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मोहिनी के पिता व चाचा ने तो कह दिया है कि अगर वह सुनील को छोड़ कर घर नहीं लौटी तो दोनों का मर्डर कर खुद जहर खा लेंगे। लड़की ने बताया कि वह बालिग है और पति सुनील को छोड़कर कहीं नहीं जाना चाहती, इसलिए दोनों एसपी के पास पहुंचे और सुरक्षा की गुहार लगाई। एसपी ने दोनों की पूरी बात सुनने के बाद घबराए हुए कपल को सुरक्षा का आश्वासन दिया। साथ ही सुरक्षा भी प्रदान करने की बात कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो