scriptपति के लिए महिला ने लिया कर्ज, नहीं चुकाई तो सूदखोर ने किया रेप, अब बोला- मेरे साथ पत्नी बनकर रहो | man demand for favor from woman in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

पति के लिए महिला ने लिया कर्ज, नहीं चुकाई तो सूदखोर ने किया रेप, अब बोला- मेरे साथ पत्नी बनकर रहो

बीमार पति का इलाज कराने लिया था कर्ज, 5 माह बाद मांगने लगा 12 गुना पैसा

ग्वालियरJun 15, 2019 / 01:13 pm

Gaurav Sen

man demand for favor from woman in gwalior

पति के लिए महिला ने लिया कर्ज, नहीं चुकाई तो सूदखोर ने किया रेप, अब बोला- मेरे साथ पत्नी बनकर रहो

ग्वालियर। पति के इलाज के लिए उधारी की रकम चुकाने में देरी होने पर सूदखोर ने पहले महिला से उसकी इज्जत का सौदा करने का प्रयास किया। महिला को प्रस्ताव दिया कि जैसे पति के साथ रहती है, वैसे उसके साथ भी रहेगी तो रकम भूल जाएगा। महिला ने सौदे से इंकार कर दिया तो सूदखोर ने उसके साथ बलात्कार किया और किसी को कुछ बताने पर उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी। कुछ दिन बाद महिला के घर में घुसकर बलात्कार किया। इसके बाद से ही सूदखोर और उसका भाई पीडि़ता को आए दिन धमकाने लगे। तब पीडि़ता ने पुलिस थाने जाकर बलात्कार का मामला दर्ज कराया। आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

सिकंदर कंपू क्षेत्र में रहने वाली मजदूर महिला ने गुरुवार को गिरवाई थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस के मुताबिक आरोपी भीकम किरार पीडि़ता के घर के पास ही रहता है। पीडि़ता ने बताया, पति बीमार होने पर दिसंबर में भीकम से 20 हजार रुपए उधार लिए थे। पति की तबियत ठीक होते ही रकम लौटाने की बात थी। आरोपी एक महीने बाद ही पैसे मांगने लगा। पीडि़ता ने कुछ मोहलत मांगी तो आरोपी इज्जत का सौदा करने लगा। पीडि़ता के इनकार से आरोपी भडक़ गया और अपने भाई गब्बर के घर ले जाकर बलात्कार किया। 12 मई की रात आरोपी फिर घर आकर रुपए मांगने लगा। मना करने पर बलात्कार किया। शोर मचाने पर भीकम का भाई भी आ गया और गोली मारने की धमकी दी। पुलिस के अनुसार, पीडि़ता का कहना है कि वह धमकी से डरकर मायके चली गई। लौटकर आई तब गिरवाई थाने जाकर भीकम और उसके भाई गब्बर और संजय पर एफआइआर कराई।

यह भी पढ़ें

उधारी नहीं चुकाई तो तेरी पोती पर फेकूंगा तेजाब, खौफ के चलते घर में कैद हुआ परिवार



20 हजार के 2.50 लाख मांगे
पुलिस के अनुसार, पीडि़ता का कहना है उधार लेते समय ब्याज की कोई बात नहीं थी, लेकिन 10 मई को भीकम घर आया तो 2.50 लाख रुपए मांगने लगा। पीडि़ता ने आपत्ति की तो आरोपी ने ब्याज की बात कही और कागज में हस्ताक्षर दिखाए, पीडि़ता के अनुसार उसने किसी कागज पर हस्ताक्षर नहीं किए।

4 महीने की बेटी को लेकर भटक रही हूंं
एफआइआर कराने के बाद भीकम और उसके भाई मेरे परिजनों को धमका रहे है कि रिपोर्ट वापस ले लो या राजीनामा कर लो नहीं तो जान से मार देंगे। उनकी गिरफ्तारी न होने से हम घर में नहीं रह पा रहे हैं। मैं और मेरा पति और 4 महीने की बेटी को लेकर दर-दर भटकना पड़ रहा है।
(जैसा कि पीडि़ता ने पत्रिका से अपना दर्द बयां पत्रिका किया। )

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो