पिता को मिली बेटी के कत्ल की खबर मगर ससुराल पहुंचा तो ऐसे थे हाल, 3 दिन बाद गड्ढे से मिली बेटी की बॉडी

shyamendra parihar

Publish: Oct, 13 2017 02:35:08 PM (IST)

Gwalior, Madhya Pradesh, India
पिता को मिली बेटी के कत्ल की खबर मगर ससुराल पहुंचा तो ऐसे थे हाल, 3 दिन बाद गड्ढे से मिली बेटी की बॉडी

पिता को सूचना मिली कि उसकी बेटी नहीं रही, इस पर वह बेटी के ससुराल पहुंचा तो उसके घर पर ताला पड़ा मिला।

ग्वालियर/भिंड। पिता को सूचना मिली कि उसकी बेटी नहीं रही, इस पर वह बेटी के ससुराल पहुंचा तो उसके घर पर ताला पड़ा मिला। मामले की शिकायत उसने पुलिस को की तो पुलिस ने तीन दिन की सर्चिंग उपरांत उसकी बेटी का शव गिरगांव के जंगल में स्थित एक तालाबनुमा गड्ढे से बरामद कर लिया है। गोहद थाना अंतर्गत ग्राम चतुर सिंह का पुरा स्थित मृतका के घर पर ताला पड़ा है। उसके ससुरालीजन फरार हैं। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

MUST READ : बीमार हुआ तो पहुंचा अस्पताल,वहां से सीखा ठगी करने का नया तरीका, इस ठग का कारनामा सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

थाना प्रभारी विनय यादव के अनुसार 09 अक्टूबर को ग्राम बंके का पुरा निवासी गंगा सिंह ने शिकायत में बताया था कि उसे सूचना मिली थी कि ससुरालीजनों ने उसकी बेटी सीतेष की हत्या कर दी है। जब वह उसकी ससुराल पहुंचा तो उसके घर पर ताला पड़ा मिला। ससुरालीजन और उसकी बेटी मौजूद नहीं मिले। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी।

 

इस दौरान पता चला कि सीतेष की हत्या करने के उपरांत उसके शव को गिरगांव के जंगल में जलाया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सर्चिंग की तो गुरुवार की दोपहर न केवल जले हुए अवशेष मिले बल्कि घटनास्थ से कुछ ही दूरी पर स्थित तालाबनुमा गड्ढे को खंगाला तो उसमें अधजला शव भी बरामद हो गया। एपएफएसल अधिकारी डॉ. अजय सोनी ने जांच के लिए नमूने संग्रहित कर लिए हैं।

करवाचौथ के अगले दिन मिली थी बेटी को मार दिए जाने की सूचना: गंगा सिंह गुर्जर के मुताबिक करवाचौथ के दूसरे दिन उसे सूचना मिली थी कि सीतेष की हत्या कर दी गई है। उसके घर पहुंचने पर उसका दामाद अरविंद गुर्जर उर्फ सोनू गुर्जर व अन्य ससुरालीजन मौजूद नहीं मिले। गांव के लोगों से उसे पता चला कि उसकी बेटी की मौत के बाद उसे गिरगांव के जंगल में जलाया गया है। इसी आधार पर गंगा सिंह ने पुलिस को सर्चिंग करने का आग्रह किया था।

"शव को पीएम के लिए भिजवाने के बाद मामले की विवेचना शुरू की गई है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।"
प्रवीण अष्ठाना, एसडीओपी गोहद

नव विवाहिता की मौत पर हत्या का मामला दर्ज
भिण्ड. देहात थाना अंतर्गत ग्राम पुर में गत २४ सितंबर की शाम करीब छह बजे घर के कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली २२ वर्षीय विवाहिता की मौत पर पुलिस ने जांच उपरांत उसके पति सहित चार ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज हत्या व दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार सीमा नरवरिया का शव उसके ही घर में संदिग्ध स्थिति में फांसी के फंदे पर लटका देखा गया था। पुलिस ने मर्ग पर से शुरू की विवेचना के उपरांत मृतका सीमा के पति सुखेंद्र सिंह उर्फ कपिल नरवरिया, ससुर देशराज सिंह नरवरिया, सास चमेली बाई एवं देवर पचौरी नरवरिया निवासीगण पुर के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

चार साल पूर्व हुई थी शादी
गंगा सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बेटी सीतेष की शादी २१ जून २०१३ को खरौआ निवासी अरविंद उर्फ सोनू गुर्जर के साथ की थी। शादी के बाद से ही जब उसे दहेज के लिए प्रताडि़त किया जाने लगा तो उसने पुलिस को शिकायत भी की थी।

Ad Block is Banned