आत्म निर्भर मध्यप्रदेश के निर्माण में व्यापारी सहयोग करें

- कैट के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री से भेंट कर कार्यक्रम में आमंत्रित किया, पत्रिका की पहल के बाद ग्वालियर में ही होगा आत्म निर्भर मध्यप्रदेश का पहला कार्यक्रम

By: Narendra Kuiya

Published: 18 Dec 2020, 12:05 AM IST

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा है कि आत्म निर्भर मध्यप्रदेश के निर्माण में व्यापारी सहयोग करें। वोकल फॉर लोकल और स्वरोजगार बढाने में कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। गुरुवार को मध्यप्रदेश कैट के अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन, महामंत्री मुकेश अग्रवाल, संयुक्त अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, कोषाध्यक्ष मनोज चौरसिया, उपाध्यक्ष सुनील जैन, सचिव कामेश अग्रवाल ने भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से भेंट कर आत्म निर्भर मध्यप्रदेश के निर्माण में राज्य स्तरीय सम्मेलन भोपाल, ग्वालियर, इन्दौर एवं जबलपुर में करने का आग्रह किया और मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर विशिष्ट रूप से उपस्थित थे। कैट के प्रतिनिधिमंडल ने मध्यप्रदेश में उपचुनाव के बाद मिली विजय के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा का अंगवस्त्र एवं स्मृति चिन्ह भेंटकर स्वागत किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी ने अपनी सहमति व्यक्त करते हुए शीघ्र ही आयोजन की तिथि निर्धारित करने की बात कही। उल्लेखनीय है कि गत 23 अक्टूबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कैट के व्यापारियों को मुख्यमंत्री निवास पर आमंत्रित कर ये विश्वास दिलाया था कि मध्यप्रदेश सरकार प्रदेश के आर्थिक विकास में सदैव व्यापारियों की मदद लेगी और कार्य करेगी। इसी तारतम्य में कैट संपूर्ण मध्यप्रदेश में आत्म निर्भर मध्यप्रदेश के कार्यक्रम आयोजित कर रही है।

पत्रिका के 7 दिसंबर के अंक को भेंट किया
कैट मध्यप्रदेश के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को पत्रिका समाचार पत्र के ग्वालियर के 7 दिसंबर 2020 को प्रकाशित समाचार पत्र की प्रति भेंट करते हुए ग्वालियर चंबल संभाग में उद्योग धंधों की स्थिति से अवगत कराया और ये निर्णय हुआ है कि आत्म निर्भर मध्यप्रदेश का पहला कार्यक्रम ग्वालियर में ही होगा और ग्वालियर चंबल संभाग की स्थिति को परिवर्तन के लिए जो भी शासन स्तर पर कार्य होगा अवश्य किये जायेंगे।

Narendra Kuiya Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned