scriptनाकों पर पहरेदारी, होटल रेस्ट हाऊस में आने जाने वालों की निगरानी | monitoring the visitors to the hotel rest house | Patrika News
ग्वालियर

नाकों पर पहरेदारी, होटल रेस्ट हाऊस में आने जाने वालों की निगरानी

बैठक लेकर पुलिस देगी समझाइश किस तरह रखे ग्राहकों पर नजर

ग्वालियरJan 23, 2020 / 11:27 pm

Puneet Shriwastav

police will explain how to keep an eye on the customers

नाकों पर पहरेदारी, होटल रेस्ट हाऊस में आने जाने वालों की निगरानी

ग्वालियर। गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता हो गए हैं, जिले की सीमा में घुसने वालों को रोककर पुलिस उनकी और वाहनों की तलाशी लेकर आगे जाने की इजाजत दे रही है। शहर के अंदर भी पुलिस ने उन लोगों की पहचान शुरु की जो बाहर से आए हैं। इसलिए होटल, धर्मशाला औ लॉज में रहने वालों का पता लगाया जा रहा है।

गणतंत्र दिवस से पहले पुलिस ने सुरक्षा की तैयारियां शुरु कर दी हैं, पडोसी जिलों से जोडऩे वाले रास्तों पर पुलिस चेकिंग शुरु हो गई है। शहर में पुरानी छावनी और महाराजपुरा के बार्डर पर चेकिंग की जा रही है। इसके अलावा मोहना और भितरवार पर देहात पुलिस ने नाका प्वाइंट लगाए हैं।
इसके अलावा शहर के अंदर होटल, धर्मशाला और लॉज से उनमें ठहरने वालों की सूची देखी जा रही है। जो लोग ठहरे हैं उनके बारे में पता लगाया जा रहा है। उधर खुफिया एजेंसियां भी अपने स्तर पर बाहरी लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही हैं।
गुरुवार रात को पुलिस ने होटल, लॉज और धर्मशाला में पहुंचकर वहां रुके लोगों के बारे में जरुरी जानकारियां जुटाईं। एसपी नवनीत भसीन का कहना है कि शहर के होटल और रेस्ट हाऊस संचालकों की बैठक भी बुलाई जाएगी। उनसे सुरक्षा के पहलुओं पर बात की जाएगी।
इन लोगों को पुलिस समझाएगी कि बाहर से आकर रुकने वालों के बारे में किस तरह की जानकारी रखना चाहिए। इसके अलावा होटल, रेस्ट हाऊस और धर्मशालाओं में सीसीटीवी होना चाहिए।

Home / Gwalior / नाकों पर पहरेदारी, होटल रेस्ट हाऊस में आने जाने वालों की निगरानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो