राज्य स्तरीय मिस्टर एमपी बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप आज

एमपी के 250 बॉडी बिल्डर लेंगे भाग, 2 लाख के पुरस्कार बांटे जाएंगे

ग्वालियर. ग्वालियर डिस्स्ट्रिक बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन की मेजबानी में चार साल बाद दो लाख रुपए इनाम राशि की राज्य स्तरीय मिस्टर एमपी बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप का आयोजन 16 फरवरी को जीवाजी क्लब में किया जाएगा। चैंपियनशिप में प्रदेशभर से लगभग 250 खिलाड़ी भाग लेंगे।


ग्वालियर डिस्स्ट्रिक बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष शिववीर सिंह भदौरिया ने बताया, शहर में बॉडी बिल्डिंग खेल को प्रोत्साहित करने के लिए राज्य स्तरीय बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है। जीवाजी क्लब में 16 फरवरी को शाम 4 बजे से आयोजित चैंपियनशिप 36 जिला इकाईयों से लगभग 250 खिलाड़ी शरीर सौष्ठव का प्रदर्शन करेंगे। कुल इनाम राशि 2 लाख रुपए है जो विजेता खिलाडिय़ों को दी जाएगी। प्रतियोगिता 10 वजन वर्ग में आयोजित की जाएगी और प्रत्येक वर्ग के पांच विजेता खिलाडिय़ों को नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

जीवाजी क्लब के सचिव नीरज कौल ने बताया, संगीत की धुन पर खिलाड़ी शरीर की मांसपेशियों का प्रदर्शन करेंगे। चैंपियनशिप के लिए ग्वालिय टीम का चयन शुक्रवार को किया जाएगा। निर्णायक की भूमिका में प्रेमसिंह यादव, राष्ट्रीय निर्णायक शैलेन्द्र व्यास और पूर्व मिस्टर इंडिया बॉडी बिल्डर जितेन्द्र कुशवाह उपस्थित रहेंगे। विजेता खिलाड़ी 21 से 23 फरवरी तक आयोजित होने वाली मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में भाग लेंगे।


पुरस्कार राशि
प्रथम-4000 रुपए
द्वितीय- 3000 रुपए
तृतीय- 2500 रुपए
चतुर्थ- 2000 रुपए,
पांचवां- 1500 रुपए
चैंपियन ऑफ चैंपियन- 3100 रुपए
बेस्ट पोजर-11000 रुपए्र
बेस्ट इम्प्रूव्ड बॉडी- 10,000 रुपए
बेस्ट मस्कूलर बॉडी- 10,000 रुपए

Patrika
राहुल गंगवार Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned