scriptलडख़ड़ाती जुबान से 103 साल के बुजुर्ग ने बताई बेटी की करतूत | Not only husband and children, parents are also troubled by children | Patrika News
ग्वालियर

लडख़ड़ाती जुबान से 103 साल के बुजुर्ग ने बताई बेटी की करतूत

यहां माता-पिता को पिटाने वाला और कोई नहीं, बल्कि खुद उनकी बेटी है, बेटी के आतंक से परेशान बुजुर्ग दंपत्ति पुलिस के पास पहुंचे और अपनी आपबीती सुनाई।
 

ग्वालियरApr 20, 2022 / 10:05 am

Subodh Tripathi

लडख़ड़ाती जुबान से 103 साल के बुजुर्ग ने बताई बेटी की करतूत

लडख़ड़ाती जुबान से 103 साल के बुजुर्ग ने बताई बेटी की करतूत

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, यहां माता-पिता को पिटाने वाला और कोई नहीं, बल्कि खुद उनकी बेटी है, बेटी के आतंक से परेशान बुजुर्ग दंपत्ति पुलिस के पास पहुंचे और अपनी आपबीती सुनाई। आश्चर्य की बात तो यह है कि इस बेटी ने न सिर्फ अपने पति और बच्चे को परेशान कर रखा है, बल्कि अपने ही माता पिता को भी यातनाएं देने से बाज नहीं आती है।

एक बुजुर्ग दंपत्ति अपनी परेशानी लेकर एसएसपी अमित सांघी के पास पहुंचे, उन्होंने अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि हमारी इकलौती बेटी है, जो काफी मन्नतों के बाद पैदा हुई थी, हमें उसी के सहारे जीवन गुजारने का विश्वास था, लेकिन वह हमेंं इतना परेशान करती है कि नरक से अच्छा होता होगा, वह हम से मकान का किराया छीन लेती है। और गुंडों से पिटवाने की धमकी देती है। वह हमें शारीरिक यातनाएं भी देती है। इतना ही नहीं वह अपने बच्चों व पति को भी काफी परेशान करती है।

जानकारी के अनुसार ये बात करीब 103 साल के नारायण राय, 95 साल की विमला राय ने एसएसपी से कही, उन्होंने बताया कि वे काफी परेशान हो चुके हैं, उनका कोई सहारा नहीं है, ऐसे में पुलिस से ही मदद की आस है, ताकि बची हुई जिंदगी चेन से निकाल सकें।

यह भी पढ़ें : 10 हजार रुपए में बांट रहे आइपीएल सट्टे की लिंक

एएसपी सतेन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि बुजुर्ग दंपति ने अपनी इकलौती बेटी से परेशान होकर शिकायत दर्ज कराई है, उनकी बेटी उन्हें काफी प्रताडि़त करती है, इस बारे में बेटी के बच्चे भी पुष्टि कर रहे हैं, इस मामले में संबंधित थाने द्वारा कार्रवाई की जाएगी।

Home / Gwalior / लडख़ड़ाती जुबान से 103 साल के बुजुर्ग ने बताई बेटी की करतूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो