scriptसंगीत निशा में दिखी देशभक्ति | Patriotism seen in Sangeet Nisha | Patrika News
ग्वालियर

संगीत निशा में दिखी देशभक्ति

कटोरा ताल स्थित थीम रोड पर नगरनिगम व लायंस क्लब के संयुक्त तत्वावधान में एक शाम देश के नाम का रंगारंग आयोजन किया गया। जिसमें देशभक्ति के गीत सुनकर श्रोता मंत्रमुग्ध हो गए।

ग्वालियरJan 28, 2020 / 07:23 pm

Avdhesh Shrivastava

संगीत निशा में दिखी देशभक्ति

संगीत निशा में दिखी देशभक्ति

ग्वालियर. कटोरा ताल स्थित थीम रोड पर नगरनिगम व लायंस क्लब के संयुक्त तत्वावधान में एक शाम देश के नाम का रंगारंग आयोजन किया गया। जिसमें देशभक्ति के गीत सुनकर श्रोता मंत्रमुग्ध हो गए। कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि विधायक मुन्नालाल गोयल और विशिष्ट अतिथि पार्षद सतीश सिकरवार रहे। कार्यक्रम में एक से बढकऱ एक देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति गायक कलाकार मित्र समूह के सदस्यों ने दी।
दीपाली शेष ने ऐ मालिक तेरे बंदे हम…., सुरेश घोडक़े ने छोड़ो कल की बातें… , वीरेन्द्र बाथम ने अब के बरस तुझे…., पद्माकर खंडालकर ने कर चले हम फिदा…., स्वाति परमार ने दिल दिया है जान भी देंगे…, शरद गौतम ने है प्रीत जहां की रीत सदा…, धर्मेन्द्र श्रीवास्तव ने जहां डाल डाल पर…, मोहन करोसिया ने सरहदों की…, महेंद्र भार्गव ने रवि गर्ग के साथ संदेशे आते है…., दिनेश कुशवाह ने देश रंगीला…., राजबल्लभ चौहान ने जिस देश में गंगा…., नवीन साहनी ने मेरे देश की धरती…., ममता जायसवाल ने जोत से जोत…., नंदा पाटनी ने ऐ मेरे वतन के लोगों…, राजेंद्र बोजेवार ने अपनी आजादी को हम हरगिज भुला सकते नहीं…, सुनील सिंह ने ऐ मेरे प्यारे वतन…. सुनाकर आम जनता को देशभक्ति की भावना से भर दिया। कार्यक्रम में मंच संचालन अनुराधा घोडक़े ने किया।

Home / Gwalior / संगीत निशा में दिखी देशभक्ति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो