scriptनर्स से फोन पर करता है गंदी बात, समझाने पर बोला- जान से मार दूंगा | phone call threat to female nurse | Patrika News
ग्वालियर

नर्स से फोन पर करता है गंदी बात, समझाने पर बोला- जान से मार दूंगा

नर्स से फोन पर करता है गंदी बात, समझाने पर बोला- जान से मार दूंगा

ग्वालियरJan 28, 2019 / 09:16 am

Gaurav Sen

phone call threat to female nurse

नर्स से फोन पर करता है गंदी बात, समझाने पर बोला- जान से मार दूंगा

ग्वालियर। नर्स को फोन कर एक युवक ने उसके साथ अश्लील बातें कर दी। नर्स ने समझाया तो उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। उस वक्त नर्स ड्यूटी पर थी। उसने कंपू थाने जाकर पुलिस को बताया। पुलिस ने नर्स की शिकायत पर मामला दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक नर्स जेएएच में कार्यरत है। वह माधव डिसपेंसरी मे ओपीडी में ड्यूटी कर रही थी। तभी उसके पास एक फोन आया। फोन करने वाला उसे अश्लील बातें करने लगा तो नर्स ने फोन काट दिया। उसने दोबारा फोन किया। फिर अश्लील बातें करने लगा। नर्स ने समझाया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। कंपू पुलिस ने नर्स की शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर ली है।

नहीं रुक रहे महिलाओं के साथ हो रहे क्राइम

शहर में महिलाओं के साथ हो रहे क्राइम में कमी नहीं आ रही है। कोचिंग सेंटरों के बाहर मनचलों की भीड़ लगी रहती है। पुलिस भी किसी वारदात के होने के बाद कुछ दिनों तक ही हरकत में आती है, लेकिन उसके बाद फिर वही हाल हो जाता है। फुलबाग, एमएलबी कॉलोनी, ठाठीपुर, रॉक्सी,कंपू, मुरार क्षेत्रों में काफी सारे कोचिंग सेंटर खुले हुए हैं। कई जगहें ऐसी भी हैं जहां कोचिंग सेंटरों के पास ही पान,सिरगेट की दुकानें हैं जहां पर लोगों का जमावड़ा लगा रहता है।जो आते-जाते लड़कियों व महिलाओं पर अश्लील कमेंट करते हैं। लेकिन शिकायत करने के बाद भी पुलिस का रवैया ठुलमुल ही रहता है।

Home / Gwalior / नर्स से फोन पर करता है गंदी बात, समझाने पर बोला- जान से मार दूंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो