scriptऑटो में भरकर ले जाई जा रही अवैध शराब पुलिस ने पकड़ी | Police caught illegal liquor being carried in auto | Patrika News
ग्वालियर

ऑटो में भरकर ले जाई जा रही अवैध शराब पुलिस ने पकड़ी

फूलबाग चौराहे की तरफ से आ रही थी ऑटो, सेवा नगर पार्क के पास पकड़ी

ग्वालियरJun 27, 2022 / 07:37 pm

prashant sharma

ऑटो में भरकर ले जाई जा रही अवैध शराब पुलिस ने पकड़ी

ऑटो में भरकर ले जाई जा रही अवैध शराब पुलिस ने पकड़ी

ग्वालियर. नगर निगम चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए अवैध शराब मंगाई जा रही है। ग्वालियर थाना पुलिस ने इसी तरह ऑटो में भरकर ले जाई जा रही शराब जब्त की है। पुलिस द्वारा आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक ऑटो में अवैध शराब भरकर हजीरा तरफ जा रही है। इस पर उपनिरीक्षक नरेन्द्र सिंह मावई ने टीम के साथ पहुंचकर सेवा नगर पार्क के पास चैकिंग लगाई। इसी दौरान फूलबाग की तरफ से एक ऑटो आता दिखाई दिया। पुलिसकर्मियों ने ऑटो रोककर देखा तो उसमें चार काले रंग के प्लास्टिंग के कट्टों में पांच-पांच पेटी एक कट्टे में तीन पेटियां रखी थीं। इन पेटियों में प्लेन मदिरा के क्वाटर रखे थे। प्रत्येक पेटी में 50 क्वाटर 180 एमएल के रखे थे। ऑटो चालक से नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम रोहन शर्मा पुत्र संजय शर्मा निवासी नेहरू पेट्रोल पंप गोल पहाडि़य़ा बताया। आरोपी से लाइसेंस जब पुलिस ने मांगा तो वह नहीं बता सका। पुलिस ने शराब जब्त कर उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ 34 (20) आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया।
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक ऑटो में अवैध शराब भरकर हजीरा तरफ जा रही है। इस पर उपनिरीक्षक नरेन्द्र सिंह मावई ने टीम के साथ पहुंचकर सेवा नगर पार्क के पास चेकिंग लगाई। इसी दौरान फूलबाग की तरफ से एक ऑटो आता दिखाई दिया। पुलिसकर्मियों ने ऑटो रोककर देखा तो उसमें चार काले रंग के प्लास्टिंग के कट्टों में पांच-पांच पेटी एक कट्टे में तीन पेटियां रखी थीं। इन पेटियों में प्लेन मदिरा के क्वाटर रखे थे। प्रत्येक पेटी में 50 क्वाटर 180 एमएल के रखे थे। ऑटो चालक से नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम रोहन शर्मा पुत्र संजय शर्मा निवासी नेहरू पेट्रोल पंप गोल पहाडि़य़ा बताया। आरोपी से शराब रखने वे ले जाने का लाइसेंस जब पुलिस ने मांगा तो वह नहीं बता सका। पुलिस ने शराब जब्त कर उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ 34(20) आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो