scriptकमलनाथ के मंत्री को सिंधिया ने जनता के सामने लगाई फटकार, सफाई को लेकर की थी तारीफ | pradhuman singh tomar: again touched jyotiraditya scindia feet | Patrika News
ग्वालियर

कमलनाथ के मंत्री को सिंधिया ने जनता के सामने लगाई फटकार, सफाई को लेकर की थी तारीफ

सफाई अभियान को लेकर सुर्खियों में हैं खाद्य मंत्री प्रद्युनम सिंह तोमर

ग्वालियरNov 20, 2019 / 11:59 am

Pawan Tiwari

कमलनाथ के मंत्री को सिंधिया ने जनता के सामने लगाई फटकार, सफाई को लेकर की थी तारीफ

कमलनाथ के मंत्री को सिंधिया ने जनता के सामने लगाई फटकार, सफाई को लेकर की थी तारीफ

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के खाद्य मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने एक बार फिर से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की चरण वंदना की है। हालांकि इस बार मंत्री के ऐसा करने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रद्युमन सिंह तोमर को फटकार लगाते हुए रोक दिया इसके बाद भी मंत्री नहीं माने और दंडवत ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रणाम किया। इस दौरान वहां मौजूद कार्यकर्ता महाराज जय के नारे लगाते रहे। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को सुबह ग्वालियर दौरे पर पहुंचे हैं।
11 नवंबर को की थी चरण वंदना
ये पहला मौका नहीं है जब मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की चरण वंदना की हो। इससे पहले 11 नवंबर को भी तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया की चरण वंदना कर चुके हैं। 11 नवंबर को पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर पहुंचे थे। सिंधिया के स्वागत के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता समेत कमल नाथ सरकार के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। यहां सिंधिया के स्वागत में कार्यकर्ताओं ने माला पहनाई तो मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जनता के सामने ही सिंधिया की चरण वंदना की थी।
खुद को बताया था सिंधिया का सेवक
ज्योतिरादित्य सिंधिया की चरण वंदना के बाद मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने सफाई देते हुए कहा था कि मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया का सेवक हूं और हमेशा से इसी तरह उनका स्वागत करता हूं।
सिंधिया ने सफाई पर की थी ताऱीफ
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हाल ही में प्रद्युमन सिंह तोमर के सफाई अभियान को लेकर ट्विटर पर ताऱीप ककते हुए उनका एक वीडियो भी शेयर किया था। बता दें कि मंत्री तोमर इन दिनों अपने सफाई अभियान को लेकर चर्चा में हैं उन्होंने नालों में भी उतरकर सफाई की है।
नाथूराम की पूजा गलत
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि ग्वालियर में नाथूराम गोडसे की पूजा का मामला निंदनीय है। उन्होंने कहा कि इस देश में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे की पूजा नहीं की जानी चाहिए। हालांकि इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह के उस बयान का समर्थन किया जिसमें उन्होंने कहा था कि संगठन को मजबूत करने के जरूरत है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इस समय कांग्रेस संगठन को मजबूत करने की जरूरत है।

Home / Gwalior / कमलनाथ के मंत्री को सिंधिया ने जनता के सामने लगाई फटकार, सफाई को लेकर की थी तारीफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो