जनता के सामने सिंधिया के कदमों में दंडवत पड़े कमलनाथ के मंत्री, कहा- महाराज की जय

ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक मंत्री हैं प्रद्युम्न सिंह तोमर।

ग्वालियर. पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को सुबह ग्वालियर पहुंचे। सिंधिया के स्वागत के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता समेत कमल नाथ सरकार के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर रेलवे स्टेशन पहुंचे। यहां सिंधिया के स्वागत में कार्यकर्ताओं ने माला पहनाई तो मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जनता के सामने ही सिंधिया की चरण वंदना करने लगे। सिंधिया के पैरों में गिरकर प्रद्युम्न सिंह तोमर ने उन्हें प्रणाम किया। इस दौरान महाराज की जय के नारे लगते रहे।

कमल नाथ सरकार के मंत्री हैं प्रद्युम्न सिंह तोमर
प्रद्युम्न सिंह तोमर मध्यप्रदेश सरकार में खाद्य मंत्री हैं। वो ज्योतिरादित्य सिंधिया के धुर समर्थक माने जाते हैं। ग्वालियर में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पैर छुकर उनसे आशीर्वाद लिया। ग्वालियर औऱ चंबल संभाग में ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराज कहकर संबोधित किया जाता है।

क्या कहा सिंधिया ने
ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- राम मंदिर पर आये सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हम सबको स्वागत करना चाहिए। इसके साथ ही सिंधिया ने कहा-अब इस मुद्दे पर राजनीति समाप्त हो गई है। देश में अमन चैन और आपसी सद्भाव कायम है। हालांकि सिंधिया ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। उन्होंने दिग्विजय सिंह के बयान से किनारा काट लिया।

सफाई के कारण सुर्खियों में आए थे प्रद्युम्न सिंह तोमर
प्रद्युम्न सिंह तोमर हाल ही में अपनी सफाई को लेकर सुर्खियों में आए थे। प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ग्वालियर के कई नालों में उतरकर सफाई की थी। इसके साथ ही उन्होंने ग्वालियर की सड़कों पर झाड़ू भी लगाया था औऱ सफाई को लेकर निगम कर्मचारियों को फटकार लगाई थी।

प्रदेश अध्यक्ष बनाने की कर चुके हैं मांग
प्रद्युम्न सिंह तोमर, कमलनाथ सरकार के उन मंत्रियों में शामिल हैं जो जिन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्यप्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की मांग की थी। बता दें कि कमल नाथ सरकार की मंत्री इमरती देवी लगातार ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्यप्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की मांग कर रही हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया का ग्वालियर दौरा नवंबर के पहले सप्ताह में प्रस्तावित था लेकिन बीच में उनका दौरा रद्द कर दिया गया था। अटकलें लगाई जा रही थी कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्यप्रदेश कांग्रेस का अधअयक्ष बनाया जा सकता है इसलिए ये दौरा रद्द कर दिया गया है।

Pawan Tiwari
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned