scriptराहुल गांधी की सदस्यता के सवाल पर राजबब्बर ने कहा ‘मुझे क्यों बंद कराने के मूड में हो’ | question of Rahul Gandhi membership RajBabbar laughingly said leave me | Patrika News
ग्वालियर

राहुल गांधी की सदस्यता के सवाल पर राजबब्बर ने कहा ‘मुझे क्यों बंद कराने के मूड में हो’

राहुल गांधी की सदस्यता जाने पर पूछे गए सवाल से पूर्व सांसद राजबब्बर ने किया किनारा..

ग्वालियरMar 25, 2023 / 09:06 pm

Shailendra Sharma

rajbabbar.jpg

ग्वालियर. एक तरफ जहां राहुल गांधी की सदस्यता जाने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और सियासी बयानबाजी जोरों पर है तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म अभिनेता व पूर्व सांसद राजबब्बर से इस बारे में जब सवाल पूछा गया तो सवाल से किनारा करते नजर आए। हालांकि उन्होंने इतना जरूर कहा कि जब कोर्ट का फैसला आ जाता है तो उस पर टिप्पणी करना ठीक नहीं है।

‘मुझे छोड़ दो..मुझे क्यों बंद कराने के मूड में हो’
राहुल गांधी की सदस्यता जाने पर जब ग्वालियर आए पूर्व सांसद राजबब्बर से मीडिया ने सवाल पूछा तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि मुझे भी 2 साल की सजा हो चुकी है, मुझे छोड़ दो..मुझे क्यों बंद कराने के मूड में हो। राजबब्बर ने आगे कहा कि कानून में जब फैसला आ जाता है तो उस पर टिप्पणी किया जाना ठीक नहीं। मुझे भी 2 साल की सजा हो चुकी है, निचली कोर्ट से 2 साल की सजा हुई है। सेशन कोर्ट में अपील के लिए हूं, उसके बाद हाईकोर्ट है सुप्रीम कोर्ट है। कानून की एक प्रक्रिया है, हम टिप्पणियां नहीं कर सकते हैं, बाकी लोग जरूर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- CM शिवराज का बड़ा हमलाः कांग्रेस देश की समस्या है और राहुल गांधी कांग्रेस की समस्या
www.patrika.com/bhopal-news/shivraj-singh-attack-on-congress-leader-rahul-gandhi-8123241

एमपी एमएल कोर्ट ने सुनाई है सजा
बता दें कि पूर्व सांसद राजबब्बर को एमपी एमएलए कोर्ट ने 26 साल पुराने एक मामले में जुलाई 2022 में दो साल की सजा सुनाई है। ये मामला 2 मई 1996 का था तब राजबब्बर समाजवादी पार्टी से जुड़े थे और सपा के लोकसभा प्रत्याशी के तौर पर अटर बिहारी वाजपेयी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे थे। इसी दौरान पोलिंग बूथ पर उनकी एक पोलिंग अधिकारी से बहस हो गई थी और मारपीट हो गई थी।

देखें वीडियो- राहुल गांधी की सदस्यता जाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोकी ट्रेन
https://www.youtube.com/watch/uyk6XW9BZfA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो