scriptसड़क पर लगा रहा था रेस, मोड़ पर भी रफ्तार कम नहीं की, खंभे से टकराया, मौके पर मौत | Race was on the road, died on the spot | Patrika News
ग्वालियर

सड़क पर लगा रहा था रेस, मोड़ पर भी रफ्तार कम नहीं की, खंभे से टकराया, मौके पर मौत

19 दिन पहले जिगनिया गांव में अरविंद राणा के घर खुशियां थी, ढोलक की थाप और बधावे गाए जा रहे थे, लेकिन अब मातम पसरा है। जिस बेटे को अरमानों के साथ दूल्हा बनाने के लिए गुजरात से बुलाया था…

ग्वालियरJul 21, 2020 / 06:41 pm

रिज़वान खान

corona news

सड़क पर लगा रहा था रेस, मोड़ पर भी रफ्तार कम नहीं की, खंभे से टकराया, मौके पर मौत

ग्वालियर. 19 दिन पहले जिगनिया गांव में अरविंद राणा के घर खुशियां थी, ढोलक की थाप और बधावे गाए जा रहे थे, लेकिन अब मातम पसरा है। जिस बेटे को अरमानों के साथ दूल्हा बनाने के लिए गुजरात से बुलाया था। उसकी सड़क हादसे में मौत हो गई। उसकी दुल्हन की हाथों की मेंहदी भी नहीं छूटी थी, पति की मौत के बाद उसके माथे से सुहाग का टीका मिट गया। दर्दनाक हादसे से जिगनिया में मातम है। हादसे के पीछे की वजह पुलिस पता लगा रही है।
प्रत्यक्षदशियों ने पुलिस को बताया करीब ढाई बजे बाजार से घर लौटते समय अजय और उसके भाई एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में थे। गुनारा के पास मोड़ पर अजय ने बाइक की रफ्तार कम नहीं की। अनबेलेंस होकर मोटरसाइकल फिसल गई। कुछ दूरी पर सड़क किनारे बिजली का खंभा लगा है। बाइक से घिसटते हुई चली गई अजय खुद को नहीं संभाल सका। उसने कई गुलांटे खाईं और खंभे से उसका सिर टकराया। खंभे के निचले हिस्से में कई बोल्ट लगे थे। अजय का सिर सीधा उनसे टकराया। बोल्ड सिर में गढऩे से उसके सिर में कई छेद हो गए। मौके पर ही खून से लथपथ होकर तड़पा। हादसा देखकर राहगीर और चचेरे भाई रुक गए। अजय को उठाकर अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत बताया।
अजय शादी के बाद से काफी खुश था। उसकी मोटरसाइकिल की चेन खराब हो गई थी उसे ठीक करना था और कुछ सौदा लेना था इसलिए चचेरे भाई बिशंभर को साथ लेकर घर से निकला था दोनों अलग बाइक पर थे पता नहीं रास्ते में कैसे हादसा हुआ। इस हादसे ने पूरे परिवार को तोड़ कर रख दिया है।
प्रकाश सिंह राणा, मृतक के ताऊ

Home / Gwalior / सड़क पर लगा रहा था रेस, मोड़ पर भी रफ्तार कम नहीं की, खंभे से टकराया, मौके पर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो