scriptचलती कार में सगी बहनों से गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, अब एक पीड़िता लापता | Real Sisters Gangrape in Car Also Made Video | Patrika News
ग्वालियर

चलती कार में सगी बहनों से गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, अब एक पीड़िता लापता

गैंगरेप के दौरान आरोपियों ने न्यूड वीडियो भी बनाए…वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को मिलने बुलाया था…

ग्वालियरAug 07, 2021 / 10:13 pm

Shailendra Sharma

gangrape.jpg

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो नाबालिग बहनों के साथ तीन युवकों ने पहले तो नशीली दवा पिलाकर चलती कार में गैंगरेप किया और फिर न्यूड वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर चुप करा दिया। आरोपियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के 7 दिन बाद एक पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फिर से मिलने बुलाया था जिसके बाद से पीड़िता लापता है और तब कहीं सगी बहनों के साथ हुई गैंगरेप की इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों और लापता पीड़िता की तलाश शुरु कर दी है।

 

ये भी पढ़ें- प्राइवेट पार्ट काटकर ले गए और हाइवे किनारे फेंक दी युवक की लाश

 

चलती कार में सगी बहनों से गैंगरेप
घटना डबरा देहात थाने के बारोल गांव की है जहां रहने वाली दो सगी बहनों को 20 जुलाई को उनके चाचा का दोस्त जिसका कि नाम धर्मेन्द्र कुशवाहा है बाइक से मंदिर घुमाने के लिए ले जा रहा था। रास्ते में लड़कियों के पिता के रिश्तेदार का बेटा अजीत कुशवाह अपे साथ प्रमोद व सतीश कुशवाह के साथ उन्हें मिला। तीनों युवक कार में सवार थे जिन्होंने धर्मेन्द्र से कहा कि वो उन्हें मंदिर घुमा देगा लेकिन धर्मेन्द्र ने मना कर दिया। इसके बाद धर्मेन्द्र दोनों लड़कियों को एक होटल पर बैठाकर पेट्रोल भराने के लिए चला गया इसी दौरान फिर से अजीत अपने साथियों के साथ कार से वहां आया और दोनों लड़कियों को कार में अपने साथ बैठाकर ले गया। पहले तो आरोपियों ने दोनों बहनों को मंदिर के दर्शन कराए और फिर बाजार घुमाने के बहाने अपने साथ ले गए। बाजार में कोल्डड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर आरोपियों ने दोनों बहनों को पिला दी और जब वो बेहोश होने लगीं तो उन्हें कार से हाइवे पर ले गए जहां चलती कार में तीनों युवकों ने दोनों के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने गैंगरेप के दौरान लड़कियों के न्यूड वीडियो भी बनाए और उन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए लड़कियों को चुप करा दिया।

 

ये भी पढ़ें- 5 साल की बच्ची बोरवेल में गिरी, लोगों ने हेकड़ी डालकर निकाला लेकिन थम चुकी थी सांसें

 

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फिर मिलने बुलाया
जानकारी के मुताबिक घटना से सात दिन बाद 27 जुलाई को आरोपियों ने दोनों बहनों में से बड़ी बहन को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मिलने के लिए बुलाया था। तभी से वो लापता है, बड़ी बहन के लापता होने के बाद छोटी बहन ने मां को पूरी घटना बताई जिसके परिजन थाने पहुंचे और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण और गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपियों व लापता लड़की की तलाश शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- नदियों का उफान रुका तो दिखा तबाही का मंजर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8384bm

Home / Gwalior / चलती कार में सगी बहनों से गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, अब एक पीड़िता लापता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो