scriptजरूरतमंदों की मदद और बच्चों को शिक्षित बनाने का लिया संकल्प | Resolve to help the needy and educate children | Patrika News
ग्वालियर

जरूरतमंदों की मदद और बच्चों को शिक्षित बनाने का लिया संकल्प

नए साल में कुछ नया करने और नई आशाओं का संकल्प ग्वालियराइट्स ने पत्रिका के साथ लिया। इनमें किसी ने जरूरतमंदों की मदद करने का संकल्प लिया, तो किसी ने स्लम एरिया में रहने वाले बच्चों को शिक्षित करने का प्रण लिया।

ग्वालियरJan 09, 2019 / 07:31 pm

Harish kushwah

Resolve news

Resolve news

ग्वालियर. नए साल में कुछ नया करने और नई आशाओं का संकल्प ग्वालियराइट्स ने पत्रिका के साथ लिया। इनमें किसी ने जरूरतमंदों की मदद करने का संकल्प लिया, तो किसी ने स्लम एरिया में रहने वाले बच्चों को शिक्षित करने का प्रण लिया। सभी ने स्टिक नोट पर अपने रेजॉल्व लिखकर पोस्ट किए। यह आयोजन डीडी मॉल स्थित फूड कोर्ट पर किया गया। इस अवसर पर अन्य लोगों के साथ टीम लीडर विजेता सिंह के साथ अनमोल सिंह, वैभव शर्मा, अनुज सिंह, मयंक गोयल, चित्रांशी आदि मेंबर्स उपस्थित रहे। बारी-बारी से लोगों ने इस कैंपेन में अपना सहभागिता दिखाई।
बिजनेस को इम्प्रूव करने के साथ ही शहर के विकास पर भी ध्यान दूंगा

खुद के बिजनेस को इम्प्रूव करने के साथ ही शहर के विकास पर भी ध्यान दूंगा। क्योंकि जब तक हर एक इंसान इस बारे में नहीं सोचेगा, तब तक देश की तस्वीर नहीं बदलेगी।
डॉ सुजीत राजपूत

हम उन्हें स्पोर्ट्स एक्टिविटी में भी इन्वॉल्व करेंगे

हमारी टीम ने जेसीआई आदर्श के प्रोजेक्ट के तहत स्लम एरिया में पहुंचकर बच्चों को एजुकेट किया। अब हम उन्हें स्पोर्ट्स एक्टिविटी में भी इन्वॉल्व करेंगे।
विजेता सिंह

इलाज कराने के साथ उन्हें फ्री मेडिसिन प्रोवाइड कराऊंगा

मैं मेडिकल फील्ड से हूं। मैं कुछ ऐसे लोगों को इस वर्ष एडॉप्ट करूंगा, जो जरूरतमंद हैं। उनका इलाज कराने के साथ ही उन्हें फ्री मेडिसिन प्रोवाइड कराऊंगा।
विवेक खंडेलवाल

हफ्ते में एक दिन जरूरतमंदों को भोजन कराएंगे

इस वर्ष में पांच लोगों की टीम बनाऊंगा, जो जेएएच में पहुंचकर हफ्ते में एक दिन जरूरतमंदों को भोजन कराएंगे। साथ ही उनकी मदद भी करेंगे।
नितिन अग्रवाल

जो अपने अधिकारों को नहीं जानते उन लोगों के लिए काम करूंगी

अपने लिए तो सभी जीते हैं। मैं उन लोगों के लिए काम करूंगी, जो अपने अधिकारों को नहीं जानते और लोग उनका शोषण कर रहे हैं।
नीलम सोलंकी

Home / Gwalior / जरूरतमंदों की मदद और बच्चों को शिक्षित बनाने का लिया संकल्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो