scriptमौसेरी बहन को जलदाग देकर आ रहे भाईयों को वाहन ने मारी टक्कर,लोडिंग वाहन में फंसा शव | road accident in bike died man | Patrika News
ग्वालियर

मौसेरी बहन को जलदाग देकर आ रहे भाईयों को वाहन ने मारी टक्कर,लोडिंग वाहन में फंसा शव

मौसेरी बहन को जलदाग देकर आ रहे भाईयों को वाहन ने मारी टक्कर,लोडिंग वाहन में फंसा शव

ग्वालियरAug 13, 2017 / 09:55 pm

monu sahu

bike

road accident in bike

ग्वालियर। चंबल नदी में मौसेरी बहन के शव की जलदाग क्रिया कर वापस लौट रहे बाइक सवार युवकों को सामने से आ रहे लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि बाइक पर पीछे बैठे दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में मारा गया युवक वाहन में बुरी तरह फंस गया था।उसे बड़ी मुश्किल के से वाहन से बाहर निकाला गया। हादसा रविवार दोपहर करीब 2 बजे नेशनल हाइवे-92 पर फूफ में मुक्तिधाम के सामने हुआ। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती करा दिया है। वहीं मृतक युवक ग्वालियर के हजीरा का रहने वाला है।
 यह खबर भी पढ़ें : युवक को किडनैप कर बॉडी से खेला खुनी खेल फिर डैम में फेंका शव,पत्नी ने सुनाई मौत की कहानी

ग्वालियर से परिजन आने के बाद युवक का शव उनके सुपुर्द किया गया है। ग्वालियर हजीरा निवासी बंटी उर्फ चंदन (33) पुत्र रमेश पाल रविवार सुबह मेला ग्राउंड अररुआ के पास मौसा अशोक पाल के घर आए थे। बंटी की मौसेरी बहन वर्षा की बीमारी के कारण मौत हो गई थी। बंटी के साथ उनके फुफेरे भाई पुरुषोत्तम पाल (35) पुत्र प्रेम सिंह पाल निवासी हजीरा गदाईपुरा ग्वालियर भी आए थे। भिंड से बंटी, पुरुषोत्तम और राजहोली (18) पुत्र लज्जाराम बघेल अन्य परिजन के साथ वर्षा के शव की चंबल नदी में जलदाग क्रिया करने गए थे।
 यह खबर भी पढ़ें : डॉक्टर ने जिंदा युवक को किया मृत घोषित और भेज दिया PM हाउस, फिर हुआ ये हाल

जलदाग क्रिया कर बाइक से बंटी, पुरुषोत्तम और विक्की बाइक से लौट रहे थे। बंटी बाइक चला रहे थे, जबकि पुरुषोत्तम और विक्की उसके साथ पीछे बैठे थे। फूफ में मुक्तिधाम के सामने भिंड की ओर से आ रही लोडिंग गाड़ी क्रमांक एमपी 07 जी 0486 ने टक्कर मार दी। हादसे में बंटी,पुरुषोत्तम और विक्की बाइक सहित सड़क पर गिर पड़े। जिससे उनके सिर में गहरी चोट लगने से बंटी की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि पुरुषोत्तम और विक्की को घायल अवस्था में पुलिस में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने लोडिंग गाड़ी को जब्त कर लिया है।
 यह खबर भी पढ़ें : लड़की के पेट में हुआ दर्द,परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल फिर खुला यह राज,सब रह गए सन्न

पुलिस ने इलाज के लिए भिजवाया

हादसे की सूचना मिलते ही फूफ पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल विक्की और पुरुषोत्तम को इलाज के लिए जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर भिजवाया,जबकि मृतक बंटी के शव को पीएम के लिए डेड हाउस भिजवाया। पुलिस ने बंटी के परिजन को हादसे की सूचना दी। परिजन के आने के बाद बंटी का शव उनके सुपुर्द किया गया है।
 यह खबर भी पढ़ें : मनपंसद गाड़ी का नंबर चाहिए तो खर्च करने होंगे इतने पैसे, नंबर भी ऐसा कि दिल को भा जाए

बाइक चला रहे बंटी ने हेलमेट नहीं पहना था। यही वजह है कि सामने से जब लोडिंग गाड़ी ने टक्कर मारी तो बंटी सिर के बल सड़क पर गिरे। बंटी के सिर और हाथ में गहरी चोट लगी। सिर में गहरी चोट लगने से बंटी की मौके पर ही मौत हो गई। ऐसे में अगर बाइक चलाते समय बंटी ने अगर हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो