scriptSingham – आईपीएस से थर्राया माफिया, ऐसा खौफ कि ऑफिस से निकलते ही गाड़ियां मोड़ लेते गुंडे | Singham - Mafia in Gwalior afraid of IPS Anu Beniwal | Patrika News
ग्वालियर

Singham – आईपीएस से थर्राया माफिया, ऐसा खौफ कि ऑफिस से निकलते ही गाड़ियां मोड़ लेते गुंडे

Singham – Mafia in Gwalior afraid of IPS Anu Beniwal-महिला आइपीएस का ऐसा रौब है कि उनका नाम सुनते ही गुंडे, बदमाश थर्रा जाते हैं। अवैध खनन माफिया के लोग तो उनके रोड पर निकलते ही गाड़ियां मोड़ लेते हैं।

ग्वालियरApr 02, 2024 / 08:43 pm

deepak deewan

anu.png

आइपीएस अफसर अनु बेनीवाल बिना रायल्टी और ओवरलोडेड रेत के वाहन बेखौफ पकड़ रहीं

Singham – Mafia in Gwalior afraid of IPS Anu Beniwal – एमपी में एक महिला आइपीएस का ऐसा रौब है कि उनका नाम सुनते ही गुंडे, बदमाश थर्रा जाते हैं। अवैध खनन माफिया के लोग तो उनके रोड पर निकलते ही गाड़ियां मोड़ लेते हैं। आइपीएस अफसर अनु बेनीवाल बिना रायल्टी और ओवरलोडेड रेत के वाहन बेखौफ पकड़ रहीं हैं। वे रेत— गिट्टी ढोने वाले कई ट्रक-ट्रैक्टर पकड़ चुकी हैं।

इस महिला IPS से ग्वालियर का खनन माफिया इतना डर गया था कि उनकी हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही थी। कई लोगों को उनकी लोकेशन फॉलो कर जानकारी देने के लिए जुटा दिया गया था। ऐसा ही एक डंपर चालक पकड़ाया तो इस साजिश का खुलासा हुआ।

आरोपी डंपर चालक आईपीएस अनु बेनीवाल का कई दिनों से पीछा कर रहा था। वह अपनी कार नंबर एमपी 07 सीडी 0638 से उनकी गाड़ी को फॉलो कर रहा था। करीब 8 दिनों से यह काम चल रहा था। जब उसकी कार लगातार अनु बेनीवाल की सरकारी कार का पीछा करते देखी गई तो आखिकार उसे पकड़ लिया गया। उसका नाम आमिर खान है।

मुरैना के रहनेवाले आमिर खान के भी कई डंपर चलते हैं। पूछताछ में उसने बताया कि क्रशर संचालकों व अवैध रेत ढोनेवाले वाहन चालकों ने उसे यह काम सौंपा था। वह आईपीएस का पीछा कर उनकी लोकेशन बता देता था जिससे जहां से वे गुजरें उसे मार्ग से अवैध रेत— गिट्टी के डंपर, ट्रक-ट्रैक्टर नहीं गुजरें।

उसने यह भी बताया कि जब आईपीएस थाने या ऑफिस में होती हैं तभी अवैध कारोबारी सक्रिय होते हैं और अपनी गाड़ियां निकालते हैं। ऑफिस या थाने से उनके निकलते ही गाड़ियां रोक दी जाती हैं। कई गुंडे बदमाश तो रोड पर उन्हें देखकर अपनी गाड़ियां ही मोड़ लेते हैं।

Home / Gwalior / Singham – आईपीएस से थर्राया माफिया, ऐसा खौफ कि ऑफिस से निकलते ही गाड़ियां मोड़ लेते गुंडे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो